Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

नोरा फतेही निया शर्मा मलाइका अरोड़ा : कौन है इंडियन Kim Kardashian


<-- ADVERTISEMENT -->




किम कार्दशियन एक अमेरिकी रियलिटी टीवी स्टार, मॉडल, बिजनेसवुमन और सोशलाइट महिला हैं. किम का जन्म 21 अक्टूबर, 1980 में हुआ। किम कार्दशियन सबसे अधिक भुगतान किए जाने वाली रियलिटी टीवी स्टार हैं। किम कार्दशियन के सभी भाई-बहन ब्रैंडन जेनर, ब्रॉडी जेनर, बर्ट जेनर, केसी जेनर, केंडल जेनर, क्लो कार्दशियन, कोर्टनी कार्दशियन, काइली जेनर, रोब कार्दशियन जाने माने सेलिब्रिटी हैं। किम की अनुमानित कमाई 40 मिलियन डॉलर है। टीवी सीरियल में आने से पहले किम और उनके ब्वॉयफ्रेंड की अश्लील वीडियो वायरल हो गई थी, जिसने किम को सोशल मीडिया पर काफी वायरल किया।

किम कार्दशियन के कर्वी फिगर के लोग दीवाने हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि भारत की एक एक्ट्रेस को भी किम कार्दशियन कहा जाता है। ऐसे तो जान्हवी कपूर की तुलना भी किम कार्दशियन से की जा चुकी हैं। लेकिन असल में नोरा फतेही को को इंडियन किम कार्दशियन कहा जाता हैं।

इन सबके अलावा एक्ट्रेस अपने खूबसूरत फिगर के लिए भी जानी जाती हैं। नोरा की सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। ऐसे में वह फैंस के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। उनकी बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर तुंरत वायरल हो जाती हैं। किम की तरह नोरा के फिगर के भी लोग दीवाने हैं। नोरा को अक्सर बॉडीकॉन ड्रेसेस में देखा जाता है। इन ड्रेसेस में उनका कर्वी फिगर अच्छे से फ्लॉन्ट होता है। उन्होंने इस तरह की कई ड्रेसेस में अपनी तस्वीरें भी शेयर की हैं।

यह भी पढ़ें-तेलुगु एक्ट्रेस मेघा आकाश जो हिन्दी सिनेमा पर भी चला चुकी हैं अपना जादू, देखें तस्वीरें



🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: