प्रिटी जिंटा के पति को नहीं आती हिंदी तो सलमान खान ने सिखा दी गाली, अब पत्नी को ये कह कर बुलाते हैं जीन गुडइनफ - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

प्रिटी जिंटा के पति को नहीं आती हिंदी तो सलमान खान ने सिखा दी गाली, अब पत्नी को ये कह कर बुलाते हैं जीन गुडइनफ


<-- ADVERTISEMENT -->



प्रिटी जिंटा ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत 1998 में आई फिल्म 'दिल से' से की थी। इस फिल्म में वो सिर्फ एक गाने में नजर आई थीं। बाद में इसी साल वो फिल्म 'सोल्जर' में लीड ऐक्ट्रेस के रुप में नजर आई, इस फिल्म में उनके साथ बॉबी देओल थे। प्रिटी जिंटा ने जीन गुडइनफ से शादी की है, वो एक विदेशी हैं और उन्हें हिंदी भी नहीं आती है। प्रिटी ने इसी बात से सम्बन्धित एक मजेदार किस्सा शेयर किया है।

प्रिटी ने कुछ साल पहले वोग्यु नाम के एक मैगजीन को इंटरव्यू दिया था, जिसमें उन्होंने अपने पति जीन गुडइनफ के बारे में कई मजेदार बाते शेयर की थी। उन्होंने बताया कि उनके पति को हिंदी नहीं आती है, जिसका फायदा उठाकर बॉलीवुड एक्टर सलमान खान ने उन्हें कुछ गालियां सिखा दी। जिसे जीन कई बार दोहराते भी रहते हैं।

साथ ही प्रिटी जिंटा ने भी अपने पति के हिंदी न आने पर इसका फायदा उठाया है। उन्होंने बताया की मैंने खुद कई बार इस बात का फायदा उठाया है और उनके साथ शरारत कर चुकी हूं। वैसे तो हमने प्रिटीं जिंटा को फिल्मों में उनके चुलबुले रुप में देखा ही है, मगर वो असल जिंदगी में चुलबुली हैं। उन्होंने बताया की, "मुझे इस बात की खुशी है कि उन्हें ज्यादा हिंदी समझ नहीं आती। मैं उन्हें 'पति परमेश्वर' कहकर बुलाती हूं। जीन ने जब पत्नी के लिए इससे कुछ मिलता-जुलता शब्द पूछा तो मैंने उनको 'मालकिन' बता दिया। अब वो मुझे इसी नाम से बुलाते हैं।"

यह भी पढ़ें: कैमरे के सामने उर्फी जावेद ने खोले पैंट के बटन, दिए ऐसे-ऐसे पोज

preity_zinta_gene_goodenough.jpg


आपको बता दें, प्रिटी जिंटा और जीन गुडइनफ ने अमेरिका के लॉस एंजिलस में हिंदू रीति-रिवाज से शादी की थी। उनकी शादी में प्रिटी और जीन के बेहद क्लोज फ्रेंड और परिवार वाले लोग ही शामिल हुए थे। बता दें, प्रिटीं अपने पति जीन से उम्र में 10 साल बड़ी है।

प्रिटीं ने अपने इस इंटरव्यू में अपने पति से उनकी मुलाकात कैसे हुई इसकी भी जानकारी दी थी। उन्होंने बताया की वो एक पार्किंग में फंस गईं थी जिसमें जीन ने उनकी मदद की थी। उन्होंने बताया कि वो एक बार सैंटा मोनिका में 3 पॉइंट पार्किंग में फंस गई थीं। जीन जॉगिंग कर रहे थे, तभी मेरी नजर उन पर पड़ी। इस पर मैंने उनसे मदद मांगी। वो मदद के लिए आ ही रहे थे कि मैंने उनकी तरफ गाड़ी की चाबियां फेंकी और कहा कि वो खुद ही पार्क कर दें। इसके बाद उनकी कॉफी डेट हुई और 5 साल बाद दोनों ने शादी करने का फैसला कर लिया।

यह भी पढ़ें: लिप सर्जरी कराने यूके गई थीं ये पाकिस्तानी टिक-टाकर, एफआईए ने किया खाता सील, अब घूम रहीं हैं आधी सर्जी के साथ

goodenough.jpg


आप बता दें प्रिटीं जिंटा ने तेलुगु, पंजाबी और इंग्लिश फिल्मों में भी काम किया है। उन्होंने बॉलीवुड में 'सोल्जर' के अलावा उन्होंने 'क्या कहना', 'चोरी-चोरी चुपके चुपके', 'दिल चाहता है', 'कोई मिल गया', 'कल हो ना हो', 'फर्ज', 'वीर जारा', 'सलाम नमस्ते', 'कभी अलविदा ना कहना' और 'दिल है तुम्हारा' जैसी कई शानदार फिल्मों में काम कर दर्शकों का दिल जीता है।

यह भी पढ़ें: श्रद्धा कपूर के नए अंदाज ने मचाया धमाल! वायरल हुआ वीडियो, फैंस बोले- 'कभी-कभी मन करता है...'




<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: