Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

बॉयफ्रेंड ने सड़क पर उतार दी गर्लफ्रेंड की अंडर गारमेंट

Under Garment girlfriends boyfriend was off the road post in hindi- बॉयफ्रेंड ने सड़क पर उतार दी गर्लफ्रेंड की अंडर गारमेंट

<-- ADVERTISEMENT -->




Under Garment girlfriends boyfriend was off the road post in hindi- बॉयफ्रेंड ने सड़क पर उतार दी गर्लफ्रेंड की अंडर गारमेंट

Under Garment girlfriends boyfriend was off the road
चीन के एक शहर में रहने वाले युवक ने बीच सड़क पर अपनी पूर्व गर्लफ्रेंड के अंडर गारमेंट उतारने की कोशिश की। दरअसल, युवती ने अपने बॉयफ्रेंड को प्यार में धोखा दिया था। इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। एक अंग्रेजी वेबसाइट के अनुसार, युवती के साथ घटी यह घटना चीन के किस शहर की है, यह अभी साफ नहीं हो सका है।


इस वीडियो को लाइवलीक वेबसाइट पर एक युवक ने अपलोड किया है। वीडियो के अनुसार, युवक भीड़भाड़ इलाके में अपनी पूर्व गर्लफ्रेंड के अंडर गारमेंट उतारने की कोशिश कर रहा है। इस दौरान कई लोग सड़क के किनारे खड़े होकर पूरे घटनाक्रम को देख रहे थे लेकिन कोई भी युवती की मदद करने के लिए आगे नहीं आया।एक यूजर का कहना है कि युवक और युवती कुछ समय पहले गर्लफ्रेंड और बॉयफ्रेंड थे।

युवती ने बॉयफ्रेंड को धोखा दिया और उससे सारे रिश्ते तोड़ लिए। इसी वजह से युवक काफी दिनों से गुस्से में था। वीडियो पर एक अमेरिकी युवक ने कमेंट किया है कि चीन भी पूरी तरह से न्यूयॉर्क की तरह ही है। जैसे यहां कोई किसी की मदद नहीं करता है, वैसे ही इस घटना के समय युवती के पास खड़े किसी ने भी उसकी मदद नहीं की।



🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Offbeat

Post A Comment:

0 comments: