सेक्स करने के बाद कभी न करें ये सात गलतियां - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

सेक्स करने के बाद कभी न करें ये सात गलतियां

सेक्स करने के बाद कभी न करें ये सात गलतियां. Never make these seven mistakes after having sex

<-- ADVERTISEMENT -->



सेक्स करने के बाद कभी न करें ये सात गलतियां. Never make these seven mistakes after having sex

after-initmation

अगर आप सेक्स के तुरंत बाद किसी और काम में लग जाते हैं तो इसका मतलब ये है कि आप इसेड्यूटी की तरह परफॉर्म कर रहे थे, न कि अपने पार्टनर और अपनी खुशियों के लिए। इससे आपका पार्टनर हर्ट हो सकता है। तथा आपके पार्टनर को अकेलेपन का एहसास करा सकती है जोकि आपकी हेल्दी रिलेशन के लिए सही नहीं है। इसलिए, हम आपको बता रहें हैं सेक्स के बाद की जाने वाली वो सात गलतियां, जो आपकी रिलेशनशिप में कड़वाहट घोल सकती हैं.... 


1. सेक्स के बाद तुरंत सो जाना :- ये शायद लव मेकिंग के बाद की जाने वाली सबसे बड़ी गलती है। तुरंत सो जाना आपकी रिलेशनशिप के लिए अच्छा नहीं है। बेहतर होगा कि आप सोने से पहले एक दूसरे से थोड़ी देर बात करें। इससे आपका रिश्ता मजबूत होगा और आप अपने पार्टनर को खुश रख पाएंगे।

2. तुरंत शॉवर के लिए के जाना :- लाज़मी है कि आप लव मेकिंग के दौरान थोड़ा अस्त-व्यस्त हों, लेकिन इसका मतलब ये नहीं कि आप तुरंत शॉवर लेने चले जाएं। अगर आप ऐसा करते है तो आपका पार्टनर अकेला महसूस कर सकता है। इसके बजाय अगर आप अपने पार्टनर के साथ ही शॉवर लें तो यह ज्यादा रोमांटिक होगा।

3. फोन यूज़ करना :- अगर आप सेक्स के तुरंत बाद किसी से फोन पर बात या मैसेज करते हैं तो आप गलती कर रहे हैं। ऐसा करने से आपके साथी को महसूस होगा कि आपकी उसमें दिलचस्पी नहीं है।

4. काम के लिए जाना :- अगर इंटिमेट सेशन के तुरंत बाद आप काम या स्टडी में लग जाते हैं तो इसका मतलब कि आपके दिमाग में काम और स्टडी ही घूम रहे थे। ऐसा करना आपके रिश्ते में खटास ला सकता है।

5. अलग सोना- लव मेकिंग के बाद अपने पार्टनर से अलग सोना शायद सबसे बड़ी गलतियों में शुमार है। अगर आप अलग सोना पसंद करते हैं, फिर भी लव मेकिंग सेशन के बाद आपको अपने पार्टनर के साथ ही सोना चाहिए। क्योंकि अगर आप अलग सोते हैं तो एक हेल्दी रिलेशनशिप के लिए जरूरी कनेक्टिटी डिवेलप नहीं हो पाती।

6. बच्चों को साथ सुलाना :- बहुत से लोगों की आदत होती है कि इंटिमेट होने के बाद वे अपने बच्चों को साथ सुलाते हैं। ये भी आपके पार्टनर के लिए झल्लाहट भरा हो सकता है। अगर जरूरी हो तो बच्चे को अपने आस-पास के कमरे में रखें, लेकिन साथ सुलाने से बचें।

7. किचन की ओर दौड़ना :- लव मेकिंग के तुरंत बाद किचन की ओर दौड़ना भी गलत है। इससे आपको लगेगा कि अपने इंटिमेट सेशन इंजॉय नहीं क्योंकि क्योंकि आप भूखे थे। बेहतर होगा कि आप अपने पार्टनर के साथ शेयर करके खाएं, जो कि रोमांटिक होगा।



<-- ADVERTISEMENT -->

Offbeat

Post A Comment:

0 comments: