Kartik Aryan के Bank Balance पर रहती है इस एक शख्स की नजर, खुद को नहीं है कोई Idea - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

Kartik Aryan के Bank Balance पर रहती है इस एक शख्स की नजर, खुद को नहीं है कोई Idea


<-- ADVERTISEMENT -->



धमाका में एक जबरदस्त मैसेज के साथ क्रिटिक्स से वाह-वाही बटोरने वाले कार्तिक आर्यन इन दिनों फिल्म शहजादा की शूटिंग में वयस्त हैं, जिसके चलते इन दिनों वो दिल्ली में हैं। हाल ही में एक निजी चैनल को दिए इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कई चीजों पर बात की। हालांकि कई बातों पर वो जवाब देने से कतराते भी दिखे।


कई दिलचस्प सवालों के जवाब के दौरान जब उनसे पूछा गया कि उनका बैंक बैलेंस कितना है, तो उन्होंने कहा मुझे खुद भी नहीं पता, दरअसल मेरी मम्मी को पता है, सच बोल रहा हूं। फिर उनसे पूछा गया कि किस चीज में कार्तिक आर्यन किस चीज पर सबसे ज्यादा पैसे खर्च करते हैं, जिसपर उन्होंने काफी वक्त लेते हुए कहा कि अपने कपड़ों पर। उनसे जब पूछा गया कि कार्तिक आर्यन सिंगल हैं या कमिटेड तो उन्होंने बताया कि अभी सिंगल हैं।

यह भी पढ़ेंः जब मीडिया पर Krushna Abhishek ने किया पलटवार, Vicky Kaushal को लेकर कही ये बात

इंटरव्यू के दौरान उन्होंने ये भी बताया कि कैसे रणवीर, रणबीर और वो एक ही होटल में रुक कर अपनी-अपनी फिल्मों की शूट कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि पूरी इंडस्ट्री इस समय दिल्ली में लग रही है। फिर जब उनसे पूछा गया कि उन्होंने अपनी गाड़ी में सबसे पहली बार किसे बिठाया था तो उन्होंने कहा अपनी मां को। इसके बाद कार्तिक आर्यन से उनका ऑब्सेशन पूछा गया तो उन्होंने कहा जी हां, मेरे बाल मेरा ऑब्सेशन हैं। उसके बाद उनसे बड़ा ही दिलचस्प सवाल किया गया औऱ वो ये कि इंडसट्री में सबसे एलिजिबल बैचलर कौन है, तो उन्होंने एक सेकण्ड में जवाब दिया कार्तिक आर्यन, और इस पर वो खुद हंस पड़ें।

यह भी पढेंः Vicky Kaushal के घर के बाहर Blush करती नजर आईं Katrina Kaif, ये देखिए Video

दरअसल हाल ही में कार्तिक आर्यन एजेंडा आज तक 2021 के कार्यक्रम में पहुंचे थे। इस दौरान उनसे फिल्म दोस्ताना को लेकर भी सवाल किया गया, और उन्होंने भी इसपर बात की। हालांकि उन्होंने फिल्म से बाहर किए जाने के कारण के बारे में कुछ नहीं बताया। कार्तिक ने कहा, 'मैं बॉलीवुड में किसी कैंप का हिस्सा नहीं हूं। मैं यहां तक अपने टैलेंट से पहुंचा हूं और आगे भविष्य में मैं ऐसा ही करता रहूंगा। मैं करण जौहर की फिल्म दोस्ताना 2 पर कोई कमेंट नहीं करना चाहता'। इसके साथ ही उन्होंने इसपर चुप्पी साध ली। इस दौरान वो इस विषय पर बात करने में रुचि नहीं रख रहे थे। जिसके चलते एकंर इस टॉपिक को यही पर खत्म कर देती हैं।




<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: