सलमान के भाई सोहेल ने घर से भागकर रचाई थी शादी, इस एक्ट्रेस के कारण टूटते टूटते बता रिश्ता - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

सलमान के भाई सोहेल ने घर से भागकर रचाई थी शादी, इस एक्ट्रेस के कारण टूटते टूटते बता रिश्ता


<-- ADVERTISEMENT -->



बॉलीवुड एक्टर सोहेल खान का आज अपना 51वां जन्मदिन मना रहे हैं। सोहेल का जन्म 20 दिसंबर, 1970 को हुआ था। इस खास दिन पर आइए जानते हैं सोहेल खान के बारे में कुछ सुनी-अनसुनी बातें। सोहेल मशहूर सलीम खान के बेटे और सलमान खान के छोटे भाई हैं। वह एक लोकप्रिय अभिनेता, निर्देशक और निर्माता हैं। उन का अपना बैनर - सोहेल खान प्रोडक्शंस है। कहा जाता है सोहेल को उनके भाई सलमान खान ने निर्माता-निर्देशक बनने की सलाह दी थी और यही बनने के बाद सोहेल मशहूर हुए। आप सभी को बता दें कि बतौर निर्देशक उनकी पहली सफल फिल्म प्यार किया तो डरना क्या थी।

सोहेल खान ने भाई सलमान के नक्शेकदम पर चलकर एक्टिंग की राह चले लेकिन सोहेल को सलमान की तरह सफसता नहीं मिल पाई। सलमान के भाई अरबाज़ खान की शादीशुदा लाइफ अक्सर सुर्ख़ियों में रही है मगर सोहेल खान की पर्सनल लाइफ लाइमलाइट में नहीं आई है। सलमान खान की एक्स भाभी मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) तो खूब ख़बरों में रहती हैं मगर उनकी दूसरी भाभी सुर्ख़ियों से दूर रहती हैं।

यह भी पढ़ें- अजय देवगन भूले काजोल से जुड़ी यह बात, शाहरुख ने बता कर कर दिया सभी को हैरान

आप को बता दें कि सोहेल ने सीमा सचदेव से शादी की है और उनके दो बच्चे निर्माण और योहान हैं। हालाँकि सोहेल और सीमा की लव स्टोरी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है। जी दरअसल इन दोनों को पहली नजर में एक-दूसरे से प्यार हुआ था। आप सभी को बता दें कि सीमा दिल्ली की रहने वाली थीं, लेकिन वह मुंबई में अपना करियर बनाने गई थीं। यहीं पर उनको सोहेल से प्यार हो गया और दोनों शादी करना चाहते थे।

हालाँकि सीमा का परिवार इस रिश्ते के खिलाफ था और इसी के चलते दोनों ने बड़ा फैसला लेते हुए जिस दिन सोहेल की फिल्म ‘प्यार किया तो डरना क्या’ (1998) रिलीज हुई उसी दिन दोनों घर से भाग गए। भागकर दोनों ने आर्य समाज मंदिर में शादी कर ली और उसके बाद परिवार वालों ने दोनों का रिश्ता मंजूर कर लिया। सोहेल और सीमा के दो बेटे निर्वाण और योहान हैं। हालांकि बीच में हुमा कुरैशी के साथ सोहेल के अफेयर की खबरों के चलते सीमा खान सोहेल का घर छोड़कर अपने मायके रहने के लिए चली गई थीं। लेकिन बाद में सब कुछ नॉर्मल हो गया और दोनों एक खुशहाल शादीशुदा जीवन जी रहे हैं।

यह भी पढ़ें- ऐसा क्या हुआ कि शाहरुख ने 'देवदास' की शूटिंग शुरू की और प्रोड्यूसर को जेल हो गई?




<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: