जानिए आयुष्मान खुराना को क्यो लगता था गे कम्युनिटी से डर, अभिनेता ने खुद किया खुलासा - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

जानिए आयुष्मान खुराना को क्यो लगता था गे कम्युनिटी से डर, अभिनेता ने खुद किया खुलासा


<-- ADVERTISEMENT -->



अंधाधुंध एक्टर आयुषमान खुराना इन दिनों अपनी फिल्म ‘चंडीगढ़ करे आशिकी’के कारण सुर्खियों में इस फिल्म में अभिनेता एक ट्रांसजेंडर के साथ रोमांस करते नजर आ रहे हैं। सिनेमाघरों में आयुषमान खुराना की फिल्म को अच्छा रिस्पोंस मिल रहा हैं। इस फिल्म में आयुषमान वाणी कपूर के साथ नजर आ रहे हैं। यह फिल्म ट्रांस समुदाय द्वारा झेले जाने वाले भेदभाव और बहिष्कार को दिखाया गया है। आयुषमान हमेंशा कुछ लीग से हटकर अपने फैंस के लिए लेकर आते हैं।

उन्होंने ऐसी कई फिल्मों में काम किया है जिसके बारे में आम तौर पर लोग बात करने से भी कतराते हैं। इसी कड़ी में अभिनेता ने अपने एक अनुभव को शेयर किया है। आयुष्मान खुराना ने अपने कॉलेज के दिनों को याद करते हुए उस दौरान हुआ एक अजीबोगरीब किस्सा सुनाया है। आयुष्मान ने कहा कि कॉलेज के दिनों में एक समलैंगिक समुदाय ने मुझे बुलाया था, लेकिन उन्होंने डर के चलते उन्होंने जाने से मना कर दिया था।

आपको बता दें कि आयुषमान की फिल्म को चंडीगढ़ करे आशिकी जो ट्रांस कम्युनिटी से स्वीकृति मिली हैं। LGBTQ+ कार्यकर्ता ग़ज़ल धालीवाल ने फ़िल्म की सराहना भी की है। आयुष्मान खुराना की फिल्म चंडीगढ़ करे आशिकी लोगों को खूब पसंद आ रही है। दो दिन में इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कलेक्शन भी किया गया। जिससे पता चलता है कि लोग कैसे इस फिल्म के कंटेंट को लेकर उत्साहित हैं। आयुष्मान और वाणी कपूर ने बड़े ही बोल्ड अंदाज में अपने रोल्स को निभाया है और क्रिटिक्स से भी इस फिल्म को खूब सराहना मिली है।

यह भी पढ़ें-कभी चॉल में रहते थे विक्की कौशल, एक्टिंग के लिए छोड़ दी थी नौकरी, जानिए अभिनेता के स्ट्रगल की कहानी



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: