Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

तस्वीर में दिख रही बच्ची आज टीवी इंडस्ट्री का जाना माना नाम है, नहीं बता पाओगे नाम


<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड सितारों के फैंस को उनकी एक झलक भी दिख जाए, तो उनका दिन बन जाता है। अपने स्टार्स की फोटोज और वीडियोज का फैंस को सोशल मीडिया के इस जमाने में बेसब्री से इंतजार रहते हैं। इन दिनों बॉलीवुड में सलेब्स के बचपन की फोटो सामने आने का प्रचनल सा बन गया है। फैंस भी अपने फेवरिट्स की चाइल्डहुड फोटोज को पसंद करते हैं और भर भर के कमेंट्स और लाइक करने से चूंकते नहीं हैं। और अपने पसंदीदा एक्टर एक्ट्रेस को बचपन की तस्वीर में देखकर प्यार बरसाते हैं।

इसी दौरान एक टीवी एक्ट्रेस के बचपन की फोटो सामने आई है, जिसे देखने के बाद लोग हैरान हैं और बचपन की तस्वीर में उन्हें पहचानने से इनकार कर रहे हैं। क्या आप इस नन्हीं सी बच्ची के पहचान पा रहे हैं कि आखिर यह कौन हैं। यह बच्ची सलमान खान के साथ भी नजर आ चुकी है।

आपको बता दें कि, जन्नत एक्ट्रेस के साथ साथ मॉडल, फैशन ब्लॉगर, Youtuber और TikTok स्टार भी हैं। जन्नत ने अपने करियर की शुरुआत 2010 में आए टीवी सीरियल 'दिल मिल गए' से की थी।

यह भी पढ़ें- ट्विंकल की शादी से पहले अक्षय कुमार के बारे में ये बात जानते थे राजेश खन्ना, एक्ट्रेस ने जैकी श्रॉफ के सामने किया बड़ा खुलासा



🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: