इन 2 हीरोइनों की वजह से Sanjay Leela Bhansali ने बंद की Salman Khan की Inshallah!! - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

इन 2 हीरोइनों की वजह से Sanjay Leela Bhansali ने बंद की Salman Khan की Inshallah!!


<-- ADVERTISEMENT -->



रामलीला: गोलियों की रासलीला, जोधा अकबर, पद्मावत, बाजीराव मस्तानी जैसी कई सुपरहिट बिग बजट फिल्में देने वाले फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) के फैंस के लिए अब एक बुरी खबर सामने आई हैं। फिल्म पद्मावत के बाद अपनी अगली फिल्म 'इंशाअल्लाह' के लिए सलमान और आलिया को साइन कर चुके। इस मेगा बजट मूवी का ऐलान जितने जोर-शोर से किया गया था, यह बंद भी उतने ही धमाकेदार तरीके से हुई।

सलमान खान और संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) के बीच हुए मनमुटाव की वजह से यह फिल्म कभी फ्लोर पर नहीं जा पायी। लेकिन अभिनेता सलमान खान और फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली ने आज तक इस बात पर चुप्पी नहीं तोड़ी की आखिर फिल्म बंद क्यों हुई।

यह भी पढ़ें- अनुष्का शर्मा की ये फिल्में देखना भी पसंद नहीं करते विराट कोहली, आखिर क्या हैं वजह

संजय लीला भंसाली की प्रेम कहानियों वाली फिल्मों में से 'हम दिल दे चुके सनम' के बाद तकरीबन हर प्रेम कहानी में उन्होंने प्रेम त्रिकोण पर जरूर काम किया है। फिल्म इंशाअल्लाह की यूनिट से जुड़े लोगों की मानें तो इस बार भी भंसाली फिल्म में सलमान खान और आलिया भट्ट के अलावा एक ऐसे चेहरे को लेना चाहते थे जिसकी वजह से कहानी में नया मोड़ आता है। लेकिन सलमान को कुछ और ही मंजूर था रिपोर्ट के मुताबिक सलमान खान ने डायरेक्टर संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) के सामने 2 ऐसी शर्तें रखी थीं, जिनकी वजह से यह फिल्म कभी फ्लोर पर नहीं जा पायी। रिपोर्ट में बताया गया है कि सलमान खान ने संजय लीला भंसाली से फिल्म में सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) का एक स्पेशल डांस नम्बर रखने को कहा था और साथ ही यह शर्त भी रखी थी कि वो अदाकारा डेजी शाह (Daisy Shah) का एक कैमियो एडजस्ट करें। संजय लीला भंसाली को सलमान खान की ये दोनों ही शर्तें पसंद नहीं आई और उन्होंने आखिरकार इस फिल्म को बंद करने का फैसला ले लिया।

आपको बता दें भंसाली ने साल 1999 में 'हम दिल दे चुके सनम' बनाई थी, जिसमें सलमान खान और ऐश्वर्या राय की जोड़ी ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था। सलमान साल 2007 में भंसाली की फिल्म 'सांवरिया' में भी नजर आए थे। और इन दिनों भंसाली अपनी अपकमिंग फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' को लेकर चर्चा में हैं। और साथ ही वह हीरामंडी जैसे बड़े प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें- जब आलिया भट्ट की इस हरकत की वजह से गुस्से से आग बबूला हो गए थे महेश भट्ट




<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: