जानिए अभिनेत्री रेखा का बिना किसी फिल्म और विज्ञापन में काम किये कैसे चलता है घर - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

जानिए अभिनेत्री रेखा का बिना किसी फिल्म और विज्ञापन में काम किये कैसे चलता है घर


<-- ADVERTISEMENT -->



बॉलीवुड फिल्मो की मशहूर अभिनेत्री रेखा ने अपने दिलकश अंदाज, दमकती खूबसूरती और शानदार अभिनय के दम पर इस इंडस्ट्री पर दशकों तक राज किया है। अभिनेत्री रेखा 63 की उम्र में इतनी खूबसूरत हैं कि उनके चेहरे की चमक और उनकी खूबसूरती को देखर उनकी उम्र का अंदाज़ा लगाना काफी मुश्किल होता है। महज़ 14 साल की उम्र में रेखा नें फिल्मों में काम करना शुरू किया था बेशक रेखा बॉलीवुड की सबसे बड़ी सुपर स्टार रहीं अपने ज़माने में रेखा का फिल्मी करिय हमेशा ही उंचाइयों पर रहा और उन्होनें हिंदी सिनेमा में एक से बढ़कर एक बेहतरीन फिल्में दीं रेखा की जिंदगी बचपन से ही संघर्षों से भरी रही है। एक्चुअल में कहा जाता है की मशहूर अभिनेत्री रेखा को कई बार उनके सिंपल लुक और सिंपल लाइफस्टाइल की वजह से फिल्मों से रिजेक्ट भी कर दिया जाता था। और वही इनके काले रंग के कारण लोग उन्हें बदसूरत भी कह देते थे।

और इसलिए इन्हें फिल्म में काम देने से इनकार भी कर देते थे। लेकिन इस सब के बावजूद रेखा ने हार नहीं मानी और आख़िरकार साल 1976 तक खुद को पूरी तरह बदल लिया और फिर रेखा ने अपनी पहली फिल्म ‘दो अनजाने’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया। भले ही रेखा तमिल फिल्म अभिनेता जेमिनी गणेशन और तेलुगू एक्ट्रेस पुष्पवल्ली की बेटी थीं लेकिन फिल्मी बैकग्राउंड होने के बाद भी उन्हें वो वो एहमियत नही मिली जो किसी भी सितारे की औलाद को मिलती है फिल्मी जगत से जुड़े कई जानकारो का मानना है कि रेखा के पिता गणेशन नें उन्हें अपना नाम देने से इस लिए इंकार कर दिया क्योंकि उन्होनें रेखा की मां पुष्पवल्ली से शादी नही की थी इसके चलते रेखा को कभी पिता का नाम नही मिला

आपको बता दें रेखा एक मध्यम वर्गीय परिवार से ताल्लुक रखती हैं, ऐसे में रेखा ऐसे परिवार के खर्चों की योजना आसानी से बना सकती हैं। रेखा की लाइफस्टाइल पर नजर डालें तो आप समझ जाएंगे कि उन्हें ज्यादा खर्चा करना पसंद नहीं है। रेखा हमेशा उतना ही पैसा खर्च करती हैं, जितने की उन्हें जरूरत होती है। रेखा कुछ टीवी शो में भी दिखाई देती हैं।

यह भी पढ़ें- जब धर्मेंद्र ने मशहूर एक्टर विनोद खन्ना को दे दिया था धक्का, शॉक्ड रह गए थे सारे स्टार्स




<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: