कंगना रनौत का वो KISS, जिसके बारे में इमैजिन भी नहीं करना चाहेंगे आप - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

कंगना रनौत का वो KISS, जिसके बारे में इमैजिन भी नहीं करना चाहेंगे आप


<-- ADVERTISEMENT -->



नई दिल्ली: बॉलीवुड फिल्मों में किसिंग सीन होना आम बात है। आपने ऐसी कई फिल्में भी देखी होंगी, जिसमें एक से बढ़कर एक किसिंग सीन दिए गए हैं। ऐसे में आज हम आपको उस किस सीन के बारे में बता रहे हैं। जिसके बारे में जानकर कपल के पसीने छूट जाएंगे। दरअसल ये किस सीन बॉलीवुड की कॉन्ट्रोवर्शल क्वीन कंगना रनौत (Kangna Ranaut) से जुड़ा है।

कंगना ने एक इंटरव्यू में अपनी फिल्म के Kissing सीन को लेकर कुछ ऐसी बातें कही थी, जिसे सुनकर आपको घिन आ जाएगी। ये किस सीन फिल्म 'रंगून' का है। शूटिंग के दौरान सर्द मौसम की वजह से शाहिद कपूर को जुकाम हो गया था। उसी दौरान कंगना और शाहिद को एक किसिंग सीन शूट करना पड़ा था।

सीन करने का मन ही नहीं कर रहा था

कंगना ने कहा था कि 'एक तो शाहिद की बड़ी मूंछ वैसे ही इतनी डरावनी थी कि उन्हें देखकर मेरा उनके साथ किसिंग सीन करने का मन ही नहीं कर रहा था, लेकिन मेरी ट्रैजेडी केवल वहीं खत्म नहीं हुई। जब मैंने शाहिद से उनकी मूंछों को लेकर बातचीत की, तो उन्होंने बताया- वह उस पर वैक्स लगाते हैं और साथ में उनकी नाक भी बह रही थी। कहा- मेरा नाक इसमें बहके जाता है।' कंगना ने बताया- इसके बावजूद मैंने उनके साथ सीन किया।

यह भी पढ़ें: सलमान खान और रणबीर कपूर ने कैटरीना को शादी पर दिए करोड़ों के गिफ्ट, जानें किसने दिया सबसे महंगा गिफ्ट

वहीं, जब शाहिद से कीचड़ में कंगना को किस करने के बारे में पुछा गया था, तो उन्होंने कहा था कि 'यह वास्तव में एक नॉर्मल प्रश्न है! वाकई बेतरतीब यादें. कुछ याद ही नहीं आ रहा है. ब्लैंक हो गया हूं मैं, यार।




<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: