Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

13 हजार की बॉडीकॉन ड्रेस में खुशी कपूर ने शेयर की सेल्फी, दिखाया अपना सेक्सी फिगर


<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड की फेमस स्टार किड्स की लिस्ट में शामिल श्री देवी की बेटी खुशी कपूर अपने फैशन स्टेटमेंट को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं। अक्सर खुशी कपूर अपने फैशनेबल आउटफिट और शानदार मेकअप लुक की तस्वीरें सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर कर के अपने फैंस को मदहोश करती रहती हैं। उनके फैंस को भी उनकी पसंद अच्छी लगती है। एक बार फिर खुशी ने फैंस और फॉलोवर्स के होश उड़ाने के लिए अपनी एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट की। उनके सेलिब्रिटी फ्रेंड्स और फैंस के लिए तस्वीर पर से अपनी नजरे हटाना मुश्किल हो रहा है।
 

इसे भी पढ़ें: आर माधवन हुए दुबई शिफ्ट, बेटा वेदांत कर रहा है 2026 ओलंपिक्स की तैयारी


खुशी कपूर के ऑउटफिट की बात करें तो उन्होंने स्लेटेड नेकलाइन के साथ भूरे रंग की वन शॉल्डर बॉडीकॉन ड्रेस पहनी हुई है और शीशे के सामने खड़े होकर सेल्फी ली है। बॉडीकॉन ड्रेस में खुशी का जीरो फिगर बड़ा ही सेक्सी नजर आ रहा है। उनकी इस सेल्फी में आपको उनके बेडरूम की भी झलक देखने को मिलेगी। तस्वीरों पर जहाँ सुहाना खान ने दिल-आंखों वाले इमोजी के साथ अपना रिएक्शन कमेंट किया, वहीं शनाया कपूर ने अपनी बेस्ट फ्रेंड को प्रिंसेस कहा। खुशी कपूर के फैंस, फॉलोवर्स दिल वाले और फायर वाले इमोजी कमेंट करके अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक सोशल मीडिया यूजर ने फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा, "Wowwww"। एक अन्य यूजर कमेंट करते हुए लिखा, "फ्लाई"।
 

इसे भी पढ़ें: कैटरीना कैफ ने शेयर की अपनी मेहंदी की तस्वीर, क्या आपको दिखा विक्की कौशल का नाम?


खुशी की ड्रेस की बात करें तो यह हाउस ऑफ सीबी की वेबसाइट पर आपको मिल जाएगी। क्लेमेंटाइन स्विरल प्रिंट कट आउट मिनी ड्रेस नाम की इस मिनी आउटफिट की कीमत 13,970 रुपए है। खुशी कपूर पापराजी के बीच काफी पॉपुलर हैं। आये दिन पापराजी उन्हें क्लिक करते रहते हैं। खबरों की माने तो खुशी अपनी बहन जान्हवी कपूर के नक्शेकदम पर चलते हुए जल्द ही अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं।
 

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: