फिल्म 83 को लेकर मसाबा गुप्ता ने कर दिया इमोशनल पोस्ट, बोली काश... - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

फिल्म 83 को लेकर मसाबा गुप्ता ने कर दिया इमोशनल पोस्ट, बोली काश...


<-- ADVERTISEMENT -->



असल जिंदगी पर बनी यह फिल्म कई स्टार्स के दिल के बेहद करीब है। उन्हीं में से एक है नीना गुप्ता की बेटी मसाबा गुप्ता। बता दें कि नीना गुप्ता भी इस फिल्म में नजर आई हैं। वे उस वक्त रहे भारतीय कप्तान कपिल देव की मां का किरदार निभाते हुए नजर आई हैं। इस दौरान उनकी बेटी मसाबा गुप्ता इस मूवी को लेकर काफी इमोशनल और एक्साइटेड भी दिखाई दीं। दरअसल मसाबा गुप्ता के लिए ये मैच और 1983 वर्ल्ड कप कई मायनों में खास है। इस मैंच में उनके पिता वेस्ट इंडीज की तरफ से खेलते नजर आए, तो वहीं दूसरी तरफ उनकी मां भारत का प्रोत्साहन बढ़ाती हुई।

अब फिल्म की रिलीज पर मसाबा ने वर्ल्डकप 1983 के बारे में अपने इमोशन्स जाहिर किए हैं। मसाबा को इस बात का है अफसोस एक्ट्रेस को इस बात का हमेशा अफसोस रहता है कि जब साल 1983 में क्रिकेट वर्ल्डकप हुआ तो वे उसे देख नहीं पाईं। दरअसल मसाबा का जन्म 1989 में हुआ और यह वर्ल्ड कप 1983 में खेला गया था। ऐसे में वे अफसोस करती हैं कि इस खास मैच को वे कभी लाइव नहीं देख सकीं।

अब क्योंकि यह पल फिल्म के तौर पर आ रहा है तो वे इस फिल्म को देखने को लेकर काफी बेताब हैं। मसाबा ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर वर्ल्डकप फाइनल की एक क्लिप शेयर की। इसी के साथ उन्होंने इस मैच को लेकर अपने इमोशन्स व्यक्त किए। क्लिप शेयर करते हुए मसाबा ने कहा कि- मुझे अपने जीवन में सबसे ज्यादा अफसोस इस बात को लेकर होता है कि मैंने अपने पिता को कभी भी मैदान पर लाइव खेलते हुए नहीं देखा। मैं हमेशा से यही कहती हूं कि मेरा जन्म 6 साल देरी से हुआ। मैं इस आइकॉनिक मैच की साक्षी नहीं बन पाई जिसमें एक तरफ से मेरी कंट्री खेल रही थी और दूसरी तरफ से मेरे डैड खेल रहे थे।



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: