मम्मी करीना कपूर की गोद में हैरान-परेशान दिखे जेह, अपने क्यूट एक्सप्रेशन से जेह ने जीता सबका दिल - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

मम्मी करीना कपूर की गोद में हैरान-परेशान दिखे जेह, अपने क्यूट एक्सप्रेशन से जेह ने जीता सबका दिल


<-- ADVERTISEMENT -->



करीना कपूर खान अपने हसबैंड सैफ अली खान और बच्चों तैमूर और जेह के साथ क्रिसमस ब्रंच के लिए Kapoor's House पहुंचीं। इसी बीच पैपराजी करीना और सेफ के दूसरे बेटे जेह की कुछ तस्वीरे ली जे काफी वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में जेह अपनी बड़ी-बड़ी आँखों से हैरान निगाहों से पैपराजी को देख रहे हैं। जेह की इन क्यूट एक्सप्रेशन का वीडियो भी काफी वायरल हो रहा है।

एक पैपराजी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है। वीडियो में करीना कपूर और सैफ अली खान के छोटे साहबजादे जेह अपनी नैनी के गोद में दिख रहे है। जेह बड़े प्यार से कैमरे की तरफ बिना पलक झपकाए देख रहे थे। इस वीडियो में जेह की क्यूटनेस आपका दिल जीत लेगी। इसपर फैंस जमकर रिएक्ट कर रहे है।

करीना कपूर और सैफ अली खान इस दौरान काफी खुश नजर आए। सैफ ने कैमरामैन को देखकर हाथ भी हिलाया। वहीं, करीना भी बेहद खूबसूरत नजर आ रही थी।

जैसा कि हम जानते है कि कोरोना पॉजिटिव पाये जाने के बाद करीना कपूर लगातार सोशल मीडिया पर अपने पोस्ट से फैंस को अपडेट्स देती रहती थी। अपने बच्चों को बेबो काफी मिस कर रही थी और उन्होंने उनके लिए एक पोस्ट भी लिखा था। बेबो ने लिखा था, 'कोविड, मैं तुमसे नफरत करती हूं... मैं अपने बेबीज को मिस कर रही हूं... लेकिन.. जल्दी.. हम फिर मिलेंगे।'

यह भी पढ़े - K-pop के सुपरस्टार ग्रुप BTS के 3 मेंबर्स कोरोना पॉजिटिव

यह भी पढ़े - फिल्मों में इस्तेमाल हुए इन आइटम्स को खरीदने के लिए लगी मोटी बोली, देखें फोटोज



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: