मां के साथ पढ़ाई करते हुए रो रही ये बच्ची आज है बॉलीवुड की टॉप हीरोइन, पहचानो तो जानें - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

मां के साथ पढ़ाई करते हुए रो रही ये बच्ची आज है बॉलीवुड की टॉप हीरोइन, पहचानो तो जानें


<-- ADVERTISEMENT -->



फैंस को अपने पसंदीदा स्टार्स की एक झलक भी दिख जाए तो उनका दिन बन जाता है। अपने फेवरेट स्टार्स कि पोस्ट्स का फैंस को बेसब्री से इंतज़ार रहता है। इसी बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस की एक बचपन की फोटो सामने आई है, जिसमें वे पढ़ाई करते हुए रो रही हैं। साथ में उनकी मां भी दिख रही हैं। यह एक्ट्रेस आज बॉलीवुड की जानी मानी हस्तियों में से एक है।

आपको बता दें कि यह एक्ट्रेस बॉलीवुड के एक सुपरस्टार के साथ अपने लिंक-अप को लेकर भी इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रही हैं।

fatima_sana.jpg

फोटो तो सामने आ गई है, लेकिन इस फोटो में फैंस का यह बता पाना की ये कौन-सी बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं आसान नहीं है। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस कि यह फोटो वायरल हो गई है और फैंस उन्हें पहचानने की अब भी कोशिश ही कर रहे हैं। दरअसल यह फोटो किसी और की नहीं, बल्कि फातिमा सना शेख की है। फोटो में वे पढ़ाई करते हुए रोटी हुई नजर आ रही हैं और उनकी मां भी उनके साथ बैठी हुई हैं।

आपको बता दें कि आने वाले समय में फातिमा फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ की बायोपिक 'सैम बहादुर' में भारत की पहली महिला प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका निभाने जा रही हैं। साथ ही सना अपनी अगली फिल्म में अनिल कपूर के साथ नज़र आएंगी। इस फिल्म का नाम अभी तय नहीं हुआ है लेकिन शूटिंग जारी है। फिल्म को राजस्थान में शूट किया जा रहा है. आउटडोर शूटिंग की वजह से फातिमा काफी बिजी चल रही हैं। फ़ातिमा की पिछली फिल्म 'द अजीब दास्तांस' थी जो कि नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी। इसके अलावा वह दिलजीत दोसांझ, मनोज बाजपेयी के साथ सूरज पे मंगल भारी और लूडो जैसी फिल्मों में भी दिखाई नजर आई।

यह भी पढ़ें- Gehraiyaan Teaser Out: दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुर्वेदी की इंटेंस केमिस्ट्री ने बटोरी सुर्खियां




<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: