कभी चॉल में रहते थे विक्की कौशल, एक्टिंग के लिए छोड़ दी थी नौकरी, जानिए अभिनेता के स्ट्रगल की कहानी - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

कभी चॉल में रहते थे विक्की कौशल, एक्टिंग के लिए छोड़ दी थी नौकरी, जानिए अभिनेता के स्ट्रगल की कहानी


<-- ADVERTISEMENT -->



बॉलीवुड के सुपरस्टार सरदार उद्धम यानी विक्की कौशल ने अपने शानदार अभिनय से करोड़ों दिलों पर राज करते हैं। विक्की कौशल 9 दिसंबर को कैटरीना कैफ के साथ शादी के बंधन में बंध चुके हैं। कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी इस साल की सबसे चर्चित और महंगी शादियों में से एक है।

विक्की कौशल और कैटरीना की शादी बेहद ही आलीशान तरीके से राजस्थान के सवाई माधोपुर में सिक्स सेंस फोर्ट बरवारा में संपन्न हुई। और अब यह दोनों की सितारे अपने अपने काम पर वापिस भी लौट चुके हैं। आपको बता दें कि विक्की कौशल एक सुपर स्टार बनने से पहले एक इंजीनियर हुआ करते थे। और लेकिन बहुत कम लोग जानते होंगे कि विक्की कौशल की जिन्दगी में एक वक्त ऐसा भी था जब उन्होंने अपनी जिन्दगी के दिन मुंबई की चॉल में गुजारने थे। आइए आपको बताते हैं विक्की की इंजीनियर से सुपर स्टार बनने की कहानी

ऐसे हुई फिल्मी कैरियर की शुरुआत

विक्की को बचपन से ही एक्टिंग का शौक था। कई जगह प्रतियोगिताओं में भी विक्की ने हिस्सा लिया जिसमें डांसिंग भी शामिल है। विक्की कौशल को 'रमन राघव 2.0' में कास्ट करने को लेकर अनुराग कश्यप असमंजस में थे। अनुराग को लगता था विक्की नकारात्मक किरदार नहीं निभा पाएंगे। हालांकि विक्की ने अनुराग को किसी तरह से ऑडिशन देने के लिए राजी किया और उनका यह किरदार इतिहास में हमेशा के लिए दर्ज हो गया। फिल्मों में एक्टिंग करने से पहले विक्की कौशल ने बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर अनुराग कश्यप को 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' फिल्म के दोनों पार्ट में असिस्ट किया था। इस फिल्म के बाद ही विक्की कौशल के करियर को उडा़न मिली। विक्की कौशल की बतौर लीड एक्टर फिल्म 'मसान' थी। जिसमें उनके किरदार को काफी पसंद किया गया। विक्की की डेब्यू फिल्म 'लव शव ते चिकन खुराना' थी। लेकिन उन्हें फिल्म 'मसान' से बॉलीवुड में पहचान मिली।

विक्की की खास फिल्में

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) अब तक कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं। इनमें लव शव ते चिकन खुराना, बॉम्बे वेलवेट, मसान, जुबान, रमन राघव, लव पर स्क्वायर फुट, राजी, लस्ट स्टोरीज, संजू, मनमर्जियां, उरी : द सर्जिकल स्ट्राइक और ऊधम सिंह प्रमुख हैं। इन फिल्मों में विक्की के शालदार अभिनय को लोगों द्वारा सहारा गया। और आज विक्की कौशल कम समय में ही एक बड़ा मुकाम हांसिल कर चुके हैं।

विक्की के वर्क फ्रंट की बात करें तो विक्की कौशल, सारा अली खान के साथ निर्माता दिनेश विजान के साथ अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग फिर से शुरू कर रहे हैं। हालांकि अभी इस मूवी का टाइटल तय नहीं हुआ है।

यह भी पढ़ें- टू पीस ऑउटफिट में संदीपा धर ने मचाया कोहराम, हॉट लुक देख फैंस के छूटे पसीने



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: