क्या आपने 'मिर्जापुर' की मासूम नौकरानी का देखा है बोल्ड अवतार? उड़ जाएंगे आपके तोते - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

क्या आपने 'मिर्जापुर' की मासूम नौकरानी का देखा है बोल्ड अवतार? उड़ जाएंगे आपके तोते


<-- ADVERTISEMENT -->



अमेजन प्राइम की सुपर हिट वेब सीरीज "मिर्जापुर" के किरदारों की दमदार एक्टिंग देखकर लाखों लोगों के दिलों में भौकाल मच गया था। मिर्जापुर के पहले और दूसरे सीजन में मुख्य भूमिका से लेकर सहायक भूमिका निभाने वाले हर किरदार ने लोगों के जेहन में अपनी एक अलग छाप छोड़ी थी। इसी कड़ी में एक किरदार था रधिया का। अगर आप मिर्ज़ापुर के दीवाने हैं तो आपको रधिया तो याद ही होगी। 
 

इसे भी पढ़ें: आर माधवन हुए दुबई शिफ्ट, बेटा वेदांत कर रहा है 2026 ओलंपिक्स की तैयारी


कालीन भैया के घर में काम करने वाली मासूम सी नौकरानी थी। रधिया का किरदार अभिनेत्री प्रशंसा शर्मा ने निभाया था। जितनी मासूम वह वेब सीरीज में नजर आई थी, असल ज़िन्दगी में अभिनेत्री उतनी ही बोल्ड है। अपनी ग्लैमरस और बोल्ड तस्वीरें वह अक्सर अपने सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। उनकी बोल्ड तस्वीरें देखकर लोगों का दिल उनपर ना आए ऐसा हो ही नहीं सकता। अभिनेत्री सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। अपनी दिनचर्या फैंस और फॉलोवर्स के साथ शेयर करती रहती है। अभिनेत्री के इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर जाकर आप उनके बोल्ड अवतार की झलक देख सकते हैं।
 

इसे भी पढ़ें: 13 हजार की बॉडीकॉन ड्रेस में खुशी कपूर ने शेयर की सेल्फी, दिखाया अपना सेक्सी फिगर


झारखण्ड के झुमरी तलैया में जन्मी प्रशंसा शर्मा ने साल 2013 में मुंबई ड्रामा स्कूल से एक्टिंग की पढाई की। साल 2015 में आई वेब सीरीज बेक्ड से उन्होंने अपना एक्टिंग डेब्यू किया था। उन्होंने ऑफिस ऑफिस और मिर्ज़ापुर जैसी कई वेब सीरीज में अभिनय किया। वेब सीरीज मिर्ज़ापुर में रधिया के किरदार से उन्हें लोकप्रियता मिली।
 


<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: