हनीमून पर बिकिनी पहनकर पूल किनारे झूमती दिखी श्रद्धा आर्या, फ्लॉन्ट किया अपना सेक्सी फिगर - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

हनीमून पर बिकिनी पहनकर पूल किनारे झूमती दिखी श्रद्धा आर्या, फ्लॉन्ट किया अपना सेक्सी फिगर


<-- ADVERTISEMENT -->



जाने माने टीवी शो कुंडली भाग्य में प्रीत की भूमिका निभाने वाली मशहूर अभिनेत्री श्रद्धा आर्या इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। अदाकारा शादी के बंधन में बंधने के बाद अब मालदीव में अपना हनीमून एन्जॉय कर रही हैं। उन्होंने हनीमून की ढेर सारी तस्वीरें और वीडियोज अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की। तस्वीरों में अभिनेत्री बेहद ही खुश नजर आ रही हैं और उनकी यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड भी कर रही हैं। अभिनेत्री के फैंस और फॉलोवर्स तस्वीरों पर बेइंतहा प्यार लुटाने में लगे हुए हैं।


अभिनेत्री श्रद्धा आर्या ने अपने हनीमून से काफी सारी तस्वीरें और वीडियोज शेयर की। जहाँ एक तरफ कुछ तस्वीरों में अभिनेत्री डीप नैक वन पीस ड्रेस पहनकर चिल करती नजर आ रही हैं। वहीं कुछ तस्वीरों में बिकिनी पहनकर अभिनेत्री अपना सेक्सी फिगर फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं।


अभिनेत्री का बोल्ड लुक उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है। श्रद्धा की तस्वीरों को अब तक 3 लाख से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं और फैंस, फॉलोवर्स इनपर कमेंट करते नहीं थक रहे हैं। एक सोशल मीडिया यूजर ने तस्वीरों पर कमेंट करते हुए लिखा, "सेक्सी'। एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, "उफ़"। एक अन्य ने लिखा, "सर्दी मे गर्मी का एहसास"।
 

इसे भी पढ़ें: श्वेता तिवारी ने लाल साड़ी के साथ पहना इतना छोटा ब्लाउज, देखकर उड़ गए फैंस के होश, बोले- इतनी खूबसूरती हज़म नहीं होती



श्रद्धा आर्या ने एक वीडियो भी शेयर की जिसमें वह पूल के किनारे मस्ती करती दिख रही हैं। अभिनेत्री ने अपने पति की भी एक तस्वीर फैंस के साथ साँझा की जिसमें वह श्रद्धा के पोज़ को कॉपी करते नजर आ रहे हैं।


अभिनेत्री श्रद्धा आर्या ने 16 नवंबर को दिल्ली में एक पारंपरिक शादी समारोह में नेवी ऑफिसर राहुल शर्मा के संग शादी के बंधन में बंधी। श्रद्धा आर्या का प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन काफी मस्ती भरा था और ऐसा ही उनका शादी समारोह भी था।
 

इसे भी पढ़ें: शहनाज गिल की डांस वीडियो देखकर आसिम रियाज ने कर दिया ऐसा ट्वीट, फैंस ने लगा दी क्लास



अभिनेत्री ने अपने करियर की शुरुआत ज़ी टीवी के टैलेंट हंट शो इंडियाज बेस्ट सिनेस्टार्स की खोज से की थी। उन्होंने राम गोपाल वर्मा की फिल्म निशब्द के साथ बॉलीवुड में कदम रखा। अभिनेत्री शाहिद कपूर अभिनीत फिल्म पाठशाला में भी नजर आई थीं।


साल 2011 में, श्रद्धा आर्या ने धारावाहिक मैं लक्ष्मी तेरे आंगन की के साथ टेलीविजन पर अपना डेब्यू किया। लाइफ ओके के सीरियल तुम्हारी पाखी में पाखी की भूमिका निभाकर उन्हें घर घर पहचान मिली।
 


<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: