Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

जब अनिल कपूर का इस अभिनेत्री के साथ जोड़ा गया था नाम, जानिए क्या थी दोनों के रिश्ते की सच्चाई


<-- ADVERTISEMENT -->




अनिल कपूर हाल ही में 65 साल के हो गए हैं। उनका जन्म 24 दिसंबर 1956 को चेंबूर, मुंबई महाराष्ट्र में हुआ था। अनिल फिल्म निर्माता सुरेंद्र कपूर और निर्मल कपूर के बेटे हैं। अनिल ने 1980 की तेलुगु फिल्म वंश वृक्षम में मुख्य अभिनेता के रूप में अपनी शुरुआत की। उन्होंने फिल्म 'वो सात दिन' से बतौर लीड एक्टर बॉलीवुड में डेब्यू किया था। अनिल कपूर ने माधुरी दीक्षित के साथ कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। दोनों की जोड़ी एक जमाने में काफी हिट रही थी। फिल्मों के अलावा रियल लाइफ में भी इनकी केमेस्ट्री काफी अच्छी थी। आपको बता दें कि अनिल कपूर के परिवार का नाता शुरू से ही बॉलीवुड इंडस्ट्री के साथ रहा है।

अनिल कपूर फिल्म प्रोड्यूसर सुरेंद्र कपूर और निर्मल कपूर के बेटे हैं परंतु इसके बावजूद भी अनिल कपूर ने अपनी मेहनत के दम पर कामयाबी हासिल की है। बता दें अनिल कपूर का नाम कई बड़ी अभिनेत्रियों के साथ जुड़ा हैं लेकिन क्या आप जानते हैं अभिनेता का दिल अभि इस अभिनेत्री के लिए भी धड़कता था।

madhuri-.jpeg

अनिल ने बतौर लीड एक्टर 1980 में तेलुगु फिल्म 'वामसा वृक्षम' से डेब्यू किया था। बॉलीवुड में उन्होंने फिल्म 'वो सात दिन' के जरिए बतौर लीड एक्टर कदम रखा। अनिल कपूर ने माधुरी दीक्षित के साथ कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। दोनों की जोड़ी एक समय में खूब हिट थी। फिल्मों के अलावा असल जिंदगी में भी उनकी केमस्ट्री काफी अच्छी रही। और अभिनेता का दिल जिसके लिए धड़कता था वह ऐर कोई नहीं बॉलीवुड की धकधक गर्ल थी। जी हां अनिल कपूर ने माधुरी दीक्षित के साथ कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। दोनों की जोड़ी एक जमाने में काफी हिट रही थी। फिल्मों के अलावा रियल लाइफ में भी इनकी केमेस्ट्री काफी अच्छी थी।

निल कपूर और माधुरी दीक्षित ने 'तेजाब' (1988), 'राम लखन' (1989) और 'किशन कन्हैया' (1990) और 'बेटा' (1992) जैसी 12 से अधिक फिल्मों में एक साथ काम किया है। साल 1992 में पहली बार दोनों एक साथ फिल्म 'बेटा' में नजर आए और तभी से इनके अफेयर की खबरें आने लगीं। उस समय के दौरान अनिल कपूर पहले से ही शादीशुदा थे। साल 1984 में अनिल कपूर सुनीता कपूर संग विवाह के बंधन में बंधे थे परंतु इन सबके बावजूद भी एक समय ऐसा भी आया था, जब शादी शुदा अनिल कपूर के साथ माधुरी दीक्षित का नाम जोड़ा गया था।

जब एक बार माधुरी दीक्षित से अनिल कपूर के साथ उनके रिश्ते को लेकर सवाल किया गया तो माधुरी ने अपनी चुप्पी तोड़ दी। उन्होंने कहा था, 'मैं उस जैसे इंसान के साथ कभी शादी नहीं करूंगी। वो बेहद भावुक हैं। मैं चाहती हूं कि मेरा पति एक दम कूल रहे। मैंने अनिल के साथ कई फिल्में की हैं इसलिए मैं उनके साथ कंफर्टेबल हूं। सेट पर मैं अपने और अनिल के होने वाले अफेयर पर जोक भी क्रैक करती हूं।'

यह भी पढ़ें- शादी के बाद इंदौर में बाइक पर Sara Ali Khan के साथ घूमते नजर आए Vicky Kaushal

अनिल कपूर ने एक बार यह भी कहा था, "फिल्म को हिट बनाने के लिए, हीरो-हीरोइन लिंक-अप की अफवाहें अक्सर उड़ाई जाती थीं।" लेकिन कुछ समय बाद माधुरी और अनिल ने साथ में फिल्में करना बंद कर दिया। माधुरी को लगा कि अफेयर की खबरों से अनिल का परिवार नहीं टूटना चाहिए। अनिल अपने बच्चों से बहुत प्यार करता है। एक बार अनिल ने भी कहा था कि वह अपनी पत्नी सुनीता के साथ बहुत खुश हैं।

यह भी पढ़ें- तस्वीर में दिख रही बच्ची आज टीवी इंडस्ट्री का जाना माना नाम है, नहीं बता पाओगे नाम



🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: