Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

सेक्सी स्विमसूट पहन कर उर्फी जावेद ने दिए कातिलाना पोज, अदाएं देख मदहोश हुए फैंस


<-- ADVERTISEMENT -->




बिग बॉस ओटीटी की कंटेस्टंट रही उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। अपने फैंस को खुश करने के लिए आये दिन उर्फी सोशल मीडिया पर  कुछ ना कुछ शेयर करती रहती हैं। अब अभिनेत्री ने स्विमसूट में अपनी कुछ तस्वीरें शेयर करके इंटरनेट का पारा चढ़ा दिया हैं। फैंस और फॉलोवर्स उनकी इन दिलकश तस्वीरों से अपनी नजरें नहीं हटा पा रहे हैं।
 

इसे भी पढ़ें: साल 2021 में कई बड़ी हस्तियों ने छोड़ी दुनिया, पहले चीफ डिफेंन्स स्टाफ भी लिस्ट में शामिल


हाल ही में शेयर की गई इन तस्वीरों में उर्फी जावेद ने डीप नैक का प्रिंटेड स्विमसूट पहना हुआ है। पूल से निकलते हुए उर्फी ने स्विमसूट में हस्ते हुए पोज दिए हैं। तस्वीरों में वह बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही हैं। उर्फी जावेद की तस्वीरों को लाखों लोग लाइक कर चुके हैं और कमेंट सेक्शन में दिल और आग वाले इमोजी के साथ अपने रिएक्शन दे रहें हैं। एक फैन ने तस्वीरों पर कमेंट करते हुए, "वाओ, बहुत सुंदर"। एक अन्य फैन ने कमेंट में लिखा, "गॉर्जियस"। एक अन्य ने लिखा, "सेक्सी"। इससे पहले भी उर्फी ने बिकिनी पहने अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थी, तस्वीरें काफी वायरल भी हुई थी।
 

इसे भी पढ़ें: बिस्तर पर लेटकर सोनल चौहान ने खिचवाई सेल्फी, फैंस बोले- मेरी हीरोइन बन जाओ


कुछ दिनों पहले ही उर्फी जावेद के इंस्टाग्राम पर 2 मिलियन फॉलोवर्स पुरे हुए हैं। अपने अतरंगी फैशन की वजह से अभिनेत्री अक्सर सुर्खियों में बनी रहती है। उर्फी सीरियल 'बड़े भैया की दुल्हनिया में' अवनी की भूमिका निभाने के लिए जानी जाती हैं। इसके अलावा उन्होंने सीरियल मेरी दुर्गा में आरती और सीरियल बेपनाह में बेला का किरदार निभाया था। हाल ही में उन्होंने बिग बॉस ओटीटी में एक प्रतियोगी के रूप में भाग लिया था। इसके बाद से अभी तक अभिनेत्री छोटे पर्दे पर नजर नहीं आई है।
 


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: