रेप केस से लेकर घरेलू हिंसा तक, देखिए टीवी इंडस्ट्री को हिला देने वाले 8 सबसे बड़े विवाद - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

रेप केस से लेकर घरेलू हिंसा तक, देखिए टीवी इंडस्ट्री को हिला देने वाले 8 सबसे बड़े विवाद


<-- ADVERTISEMENT -->



pearl_v_puri_1.jpg


1 - पर्ल वी पुरी का रेप और छेड़छाड़ का मामला

'नागिन में अपने अभिनय से सभी को मंत्रमुग्ध करने वाले अभिनेता पर्ल वी पुरी इस साल एक चौंकाने वाले विवाद में फंस गए। शो के सेट पर एक नाबालिग लड़की से रेप और छेड़छाड़ के आरोप में अभिनेता को गिरफ्तारी का सामना करना पड़ा था। हालांकि, इसके बाद उन्हें जमानत मिल गई थी। उन्हें 4 जून को गिरफ्तार किया गया था और 11 दिन जेल में रहने के बाद उन्हें जमानत दे दी गई। उनके समर्थन में एकता कपूर और दिव्या कुमार जैसे सितारे सामने आए थे।

karan_mehra.jpg


2 - करण मेहरा की गिरफ्तारी

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के स्टार करण मेहरा को उनकी पत्नी निशा रावल द्वारा घरेलू हिंसा का आरोप लगाने के बाद गिरफ्तार किया गया था। निशा ने कई चौंकाने वाले खुलासे किए। उन्होंने करण पर एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर का भी आरोप लगाया था।

silpa_shetthy.jpg


3 - शिल्पा शेट्टी

पोर्न फिल्मों के मामले में राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद, सोशल मीडिया पर जबरदस्त हंगामा हुआ था कि शिल्पा शेट्टी को सुपर डांसर 4 की जज की सीट से बर्खास्त किया जाए। शिल्पा कुछ एपिसोड से गायब भी हो गई थी लेकिन वह जल्द ही वापस लौट आई थी।

indian_idol_12.jpg


4 - इंडियन आइडल 12

'इंडियन आइडल 12' इस साल कई वजहों से सुर्खियों में रहा। किशोर कुमार के बेटे अमित कुमार ने कुछ चौकाने वाले बयान दिए। उन्होंने बताया कि उन्हें कंटेस्टेंट्स की प्रशंसा करने के लिए कहा गया था, भले ही उन्हें उनका गायन पसंद न आया हो। उन्होंने यहां तक कह दिया कि वह इस एपिसोड को रोकना चाहते हैं। बाद में होस्ट आदित्य नारायण ने अमित कुमार के बयानों पर कमेंट किया उन्होंने कहा - 'हम हर किसी को खुश नहीं कर सकते हैं और हमारा मकसद हर किसी को खुश करना नहीं है। यह एक इम्पॉसिबल मिशन है। हम सोशल मीडिया के लिए टीवी शो नहीं बना रहे हैं। हमारा कंटेंट का टारगेट टीवी देखने वाले लोगों के लिए है।'

यह भी पढ़े - 2021 में गूगल पर सबसे ज्यादा भारतीयों ने सर्च की ये 10 फिल्में

munmun_datta.jpg


5 - मुनमुन दत्ता

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की बबीता जी उर्फ मुनमुन दत्ता अपने एक वीडियो में जातिवादी गालियां देने के बाद विवादों में घिर गईं। उन्होंने 'भंगी' शब्द का इस्तेमाल किया जो कई लोगों को पसंद नहीं आया। बाद में, उन्होंने इसके लिए लोगों से माफी भी मांगी। इसके लिए उनके खिलाफ मामला भी दर्ज किया गया था।

lewis_and_nora.jpg


6 - टेरेंस लुईस और नोरा फतेही

जैसे ही नोरा फतेही 'इंडियन्स बेस्ट डांसर' में दिखाई दीं, जज टेरेंस लुईस ने एक विवाद खड़ा कर दिया क्योंकि एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था जिसमें उन्हें ऐक्ट्रेस को अनुचित तरीके से छूते हुए दिखाया गया था। हालाँकि, यह केवल कैमरे के गलत एंगल के कारण हुआ था। नोरा और टेरेंस दोनों ने इस बात को लोगो को बताया और लोगों के सामने सचाई रखी।

yuvika_chaudhry.jpg


7 - युविका चौधरी

मुनमुन दत्ता की तरह युविका चौधरी पर भी जातिवादी गाली देने का आरोप लगा था। उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई और उन पर एससी/एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया। बाद में उन्हें अंतरिम जमानत दे दी गई।

bigg_boss.jpeg


8 - सलमान खान

'बिग बॉस 15' को होस्ट कर रहे सलमान खान को 'वीकेंड का वार' पर उनके बयानों के लिए काफी नकारात्मक टिप्पणियां मिल रही हैं। उन्हें मिसोगिनिस्ट भी कहा गया है और राइट स्टैंड न लेने के लिए लेफ्ट, राइट और सेंटर को ट्रोल किया गया है।

यह भी पढ़े - 83 प्रीमियर की रात रणवीर सिंह और क्रिकेट के दिग्गज कपिल देव के बीच का ऑकवर्ड मूवमेंट हुआ कैमरे में कैद




<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: