क्या दूसरी बार पिता बनने वाले हैं क्रिकेटर Hardik Pandya? Natasa Stankovic क्रिसमस तस्वीर पर लोगों ने किए ऐसे कमेंट्स - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

क्या दूसरी बार पिता बनने वाले हैं क्रिकेटर Hardik Pandya? Natasa Stankovic क्रिसमस तस्वीर पर लोगों ने किए ऐसे कमेंट्स


<-- ADVERTISEMENT -->



क्रिकेटर हार्दिक पंड्या सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहते हैं और अक्सर उन्हें अपनी पत्नी नताशा स्टेनकोविक और बेटे अगस्त्य के साथ तस्वीरें साझा करते हुए देखा जाता है। खासकर हार्दिक के उनकी पत्नी के साथ पोस्ट को लोग खूब पसंद करते हैं। क्रिसमस पर कई सेलेब्स ने अपने क्रिसमस सेलीब्रेशन के फोटे और वीडिया सोशल मीडिया पर साझा किए हैं। तो ऐसे में हार्दिक पंड्या कैसे पीछे रह सकते थे। हार्दिक ने भी अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट से अपने परिवार के साथ क्रिसमस मनाते हुए कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।

और यह तस्वीरें शेयर करते ही वायरल हो गई हैं। अपने बीवी बच्चों के अलावा वह अपने भाई-भाभी और अपनी मां के साथ नजर आ रहे हैं। लेकिन तस्वीरों में सबकी नजर नाताशा स्टेनकोविक (natasa stankovic) पर टिकी रह गई और फैंस को यह लग रहा है कि वह दोबारा मां बनने वाली हैं। आप भी देखिए खूबशूरत तस्वीरें...

हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने साल 2020 की शुरुआत में नताशा स्टेनकोविच (Natasa Stankovic) को प्रोपोज करने के बाद दुबई (Dubai) में सगाई कर ली थी। इस सेलिब्रिटी कपल ने 30 जुलाई 2020 को अपने बेटे अगस्त्य (Agastya) का इस दुनिया में स्वागत किया था। इस बच्चे का जन्म गुजरात (Gujarat) के आणंद जिले के आकांक्षा अस्पताल में हुआ था। आपको बता दें हार्दिक पांड्या का बेटा अगस्त्य (Agastya) जुलाई में एक साल का हो चुका हैं।

हार्दिक पांड्या अक्सर अपने परिवार के साथ सोशल मीडिया में तस्वीरें और वीडियोज शेयर करते रहते हैं, जिनमें इनकी मस्ती देखते ही बनती है।

यह भी पढ़ें- मम्मी करीना कपूर की गोद में हैरान-परेशान दिखे जेह, अपने क्यूट एक्सप्रेशन से जेह ने जीता सबका दिल



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: