Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

उर्फी जावेद ने शेयर की अपनी लव बाइट, बताया किसने किया ये काम


<-- ADVERTISEMENT -->




उर्फी जावेद टीवी इंडस्ट्री की वो एक्ट्रेस हैं जो कुछ भी करती हैं तो चर्चा में आ जाती हैं। इवेंट में स्पॉट होने की बाद हो, पपराजी की नजरों में आने की बात हो, एयरपोर्ट लुक की बात हो या फिर उनका कोई स्टेटमेंट हो। उर्फी जावेद आए दिन खबरों में दिखाई देती हैं। बिग बॉस से चर्चा में आने वाली उर्फी जावेद घर से निकलने के बाद से ही अपनी अतरंगी हरकतों और कपड़ों को लेकर चर्चा में रहीं। शायद ही ऐसा कोई दिन रहा हो जब उन्होंने अपने फोटोशूट से मीडिया औऱ लोगों का ध्यान अपनी तरफ न खींचा हो।

यह भी पढ़ेंः सलमान-शाहरुख को पछाड़ अक्षय कुमार बन गए इंडस्ट्री के सबसे महंगे हीरो, लेंगे इतने करोड़

अब एक बार फिर उनके साथ कुछ ऐसा ही हुआ है। उर्फी जावेद ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक स्टोरी पोस्ट की है। इस स्टोरी में उन्होंने अपनी पीठ का एक वीडियो क्लिप शेयर किया है। इसे देखने से लग रहा है जैसे उन्हें किसी ने चोट पहुंचाई है। इस तरह के दो वीडियो क्लिप उन्होंने शेयर किए हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि उर्फी जावेद ने टीवी के कई मशहूर सीरियल्स में काम किया है, लेकिन उन्हें असली पहचान टीवी रियालिटी शो बिग बॉस ओटीटी में आने के बाद मिली है। हालांकि बिग बॉस ओटीटी में उनका सफर ज्यादा लंबा नहीं था। किसी के साथ टीम न बना पाने के चलते वे घर से बेघर होने वाली सबसे पहली कंटेस्टेंट थी, लेकिन वहां से निकलने के बाद से ही वे काफी चर्चा में हैं।

आए दिन वे अपने लेटेस्ट फोटोशूट अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करती रहती हैं जिनको लेकर वे ट्रोलत हो जाती हैं। अपने रिलेशन से लेकर अपने स्टाइलिंग तक के लिए वे खबरों में रही हैं। वे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव भी रहती हैं और उनके दो मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स भी हैं।



🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: