Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन के बाद हॉट तस्वीरें शेयर कर इंटरनेट पर तहलका मचा रही हैं आशिका भाटिया


<-- ADVERTISEMENT -->




सोनी टीवी के हिट सीरियल परवरिश से गिन्नी के रूप में घर घर पहचान बनाने वाली अभिनेत्री आशिका भाटिया ने खुद को पूरी तरह से बदल लिया है। लम्बे समय तक बॉडी शेमिंग का शिकार होने के बाद अभिनेत्री का बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन देखकर लोगों के होश उड़े हुए हैं, लोगों के लिए अपनी नजरों पर यकीन कर पाना मुश्किल हो गया है। आशिका भाटिया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर होने के कारण अपने फैंस को खुश करने के लिए वह हर दिन अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें, वीडियोज और रील्स बनाकर डालती रहती हैं। लोगों को उनकी तस्वीरें और वीडियोज बहुत पसंद आती हैं इसलिए उनकी सोशल मीडिया पर फैन फॉलोविंग भी तगड़ी है। अभिनेत्री का नया अवतार देखकर उनके फैंस और फॉलोवर्स बेहद खुश हैं।


कुछ समय पहले आशिका भाटिया ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन का एक वीडियो शेयर किया था। वीडियो को लाखों लोगों ने लाइक किया है और कमेंट करके लोग अपनी खुशी जाहिर कर रहे हैं। एक सोशल मीडिया यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, "अमेजिंग"। वहीं एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, "बहुत ही हॉट और खूबसूरत लग रही हो"। अन्य यूजर्स ने उनसे उनकी वेट लॉस जर्नी के बारे में जानने को बेताब हैं। बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन के बाद से अभिनेत्री पहले से काफी बोल्ड अवतार में नजर आ रही है। आये दिन अपनी ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करके आशिका लाखोँ दिलों को धड़का ही देती है।


आशिका भाटिया को मीरा और कुछ रंग प्यार के ऐसे भी जैसे कई हिट टीवी सीरियलस में देखा जा चुका है। हाल ही में उन्होंने कुछ रंग प्यार के ऐसे भी में अभिनेता शाहीर शेख की सबसे छोटी बहन की भूमिका निभाई थी और सीरियल में उनके किरदार को कई लोगों ने सराहा था। अभिनेत्री ने सलमान खान की सुपरहिट फिल्म प्रेम रतन धन पायो में भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। उन्होंने सलमान खान की सौतेली बहन की भूमिका निभाई थी।
 


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: