ऐश्वर्या राय आराध्या को अपनी तरह ही संवारती हैं। हेयरस्टाइल से लेकर ड्रेसिंग तक में कई बार मां-बेटी में बहुत समनाता दिखती है। - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

ऐश्वर्या राय आराध्या को अपनी तरह ही संवारती हैं। हेयरस्टाइल से लेकर ड्रेसिंग तक में कई बार मां-बेटी में बहुत समनाता दिखती है।


<-- ADVERTISEMENT -->



बॉलीवुड में सितारों से मिलने का, सेल्फी या फोटो क्लिक कराने का क्रेज तो है, लेकिन एक समय के बाद पैपराजी स्टार्स से ज्यादा उनके बच्चों के फोटो क्लिक करने में दिलचस्पी लेने लगते हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि स्टार किड के पहनावे, उनका हेयर स्टाइल लोगों का ध्यान खींचते हैं। कहा जाता है कि एक मां अपनी बेटी में खुद का ही रूप देखती है। शायद इसलिए बॉलीवुड स्टार एश्वर्या राय बच्चन बेटीआराध्या को तैयार करने का काम खुद करती हैं।

सोशल मीडिया पर सामने आई तस्वीरों की समीक्षा करने पर साफ हो जाता है कि एश्वर्या आराध्या को खुद की तरह ही तैयार करती हैं, कई बार दोनों की ड्रेस भी मैचिंग होती है, तो कई बार टियारा। हेयर स्टाइल के मामले में भी आराध्या में मां एश्वर्या की झलक दिखती है. बचपन की एक फोटो में ऐश और आराध्या एक जैसी दिखाई देती हैं।

यह भी पढ़ें- निक्की तम्बोली का ये लुक देखकर उड़ सकते है आपके होश

बहरहाल, बच्चन खानदान की बहू एश्वर्या और सबसे छोटी बच्चन आराध्या की ड्रेसिंग, हेयर स्टाइल, और पहनावे के रंग का चुनाव देखकर कहना गलत नहीं होगा कि एश्वर्या आराध्या को कुछ इस तरीके से तैयार करती हैं, मानो आराध्या जूनियर ऐश हो। ऐसा इसलिए क्योंकि बाल संवारने के तरीके से लेकर पहनावे का रंग और टियारा जैसी चीजें कैरी करने में एश्वर्या और आराध्या कई मौकों पर एक समान दिखी हैं। ऐश्वर्या अपने फोटोशूट में अक्सर अपनी बेटी को भी साथ रखती हैं और खुद से मैचिंग या कंट्रास्ट ड्रेसेज पहनाती हैं। बात बचपन की करें तो आराध्या में मां झलक नजर आती है। बालों की स्टाइल भी एक जैसी ही है। एश्वर्या आराध्या की केयर करने को लेकर कई बार ट्रेल भी हो चुकी हैं। और आए दिन सुर्खियों में छाई रहती हैं। आपको बता दें एश्वर्या राय हाल ही में पनामा पेपर लीक मामले में सुर्खियों में आई थी।

यह भी पढ़ें- 17 साल में शाहरुख खान ने कभी भी अपनी इस फिल्म का एंड नहीं देखा



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: