'जब खुली किताब' का फर्स्टलुक हुआ रिलीज, डिंपल कपाड़िया और पंकज कपूर 50 साल की उम्र में लेंगे तलाक - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

'जब खुली किताब' का फर्स्टलुक हुआ रिलीज, डिंपल कपाड़िया और पंकज कपूर 50 साल की उम्र में लेंगे तलाक


<-- ADVERTISEMENT -->



मुंबई। पुराने जमाने के स्टार डिंपल कपाड़िया और पंकज कपूर एक आकर्षक प्रेम कहानी 'जब खुली किताब' के लिए एक साथ होने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। अप्लॉज एंटरटेनमेंट और शू स्ट्रैप फिल्म्स की फिल्म सौरभ शुक्ला के नाटक का एक हिंदी रीमेक है और इसे खुद सौरभ शुक्ला ही बनाएंगे। सौरभ शुल्का ने फिल्म की कास्ट को भी फाइनल कर लिया है। कलाकारों में अपारशक्ति खुराना, समीर सोनी और नौहीद सिरुसी शामिल होंगे।

इसे भी पढ़ें: आर माधवन हुए दुबई शिफ्ट, बेटा वेदांत कर रहा है 2026 ओलंपिक्स की तैयारी 

 पंकज कपूर और डिम्पल कपाडिया की जोड़ी होगी साथ

बॉलीवुड के अनुभवी अभिनेता पंकज कपूर और डिम्पल कपाडिया आने वाली फिल्म ‘ जब खुली किताब’ में मुख्य किरदार में दिखाई देंगे। यह फिल्म रोमांटिक कॉमेडी है और इसका निर्देशन अभिनेता फिल्मकार सौरभ शुक्ला कर रहे हैं। यह फिल्म शुक्ला के इसी नाम से लिखे नाटक पर आधारित है।

इसे भी पढ़ें: बिहार की महिला ने राखी सावंत के पति को बताया अपना पति, दर्ज करवाई गई शिकायत

 शादी के 50 साल बाद कपल के तलाक की होगी कहानी

फिल्मकार के मुताबिक ‘जब खुली किताब’एक बुजुर्ग जोड़े की कहानी है जो शादी के 50 साल बाद तलाक चाहता है। उन्होंने बताया कि ‘‘यह फिल्म निष्क्रिय रिश्तों और उसके परिवार पर पड़ने वाले असर को रेखांकित करता है, जिसमें भावनाओं के साथ-साथ हास्य का पुट है।’’ इस फिल्म में अपारशक्ति खुराना भी अहम भूमिका निभा रहे हैं।

अप्लॉज एंटरटेनमेंट के सीईओ समीर नायर ने अपनी ओर से कहा, जब खुली किताब के मूल में एक प्यारा, रोमांचक विचार है, जो इसे अन्य रोमांसों से पूरी तरह से अलग करता है। यह फिल्म सामान्य उतार-चढ़ाव को बाधित करती है और दर्शाती है कि कैसे किसी भी उम्र में प्यार एक गन्दा और ज्वलनशील मामला बन सकता है। उल्लेखनीय पंकज कपूर और डिंपल कपाड़िया के नेतृत्व में हमारे अद्भुत कलाकारों की टुकड़ी द्वारा पूरक, समान माप में स्क्रिप्ट तेज, चौकस और प्रफुल्लित करने वाली है। 




<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: