क्रिसमस सेलिब्रेशन पर इन सेलेब्स ने पैहना कुछ ऐसा, जिससे फ़ैन्स की नजरें हटाना हुआ मुश्किल - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

क्रिसमस सेलिब्रेशन पर इन सेलेब्स ने पैहना कुछ ऐसा, जिससे फ़ैन्स की नजरें हटाना हुआ मुश्किल


<-- ADVERTISEMENT -->



मलाइका अरोड़ा संग अर्जुन कपूर भी इस सेलिब्रेशन का हिस्सा बने इसके अलावा करीना कपूर हाल ही में कोविड-19 नेगेटिव आयी है। जिसके बाद उन्होंने भी इस सेलिब्रेशन में भाग लिया।

malika_arora.jpg

पहले कहा जा रहा था करीना कपूर इस सेलिब्रेशन में भाग नहीं लेगी। लेकिन रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद एक्ट्रेस लंच पर पूरे परिवार से मिल सकी। इस दौरान उनके साथ सैफ़ अली ख़ान और उनके दोनों बच्चे भी नज़र आए।

kareena_kapoor_1.jpg

कपूर परिवार की इस बड़ी सी पार्टी को कुणाल शशि कपूर के घर रखी गई थी। इसमें करीना कपूर ने ब्राउन लैदर पेंट्स और ब्लैक स्वेटर पहनकर पहुंची थी। बात करें शाप अली ख़ान की तो सैफ़ अली ख़ान ने डब्लू T शर्ट और जीन्स पहना था। जिसके साथ बेज कलर के वेलवेट शूज़ कैरी किए हुए थे। वहीं तैमूर अली ख़ान और व्हाइट कलर की कुर्ता पजामा पहने नज़र आए। जहांगीर ने पापा सैड सांग मैचिंग आउटफ़िट पहना था।

रीमा कपूर और मनोज जैन की बेटी अरमान जैन अपनी पत्नी संग पार्टी का हिस्सा बने। व्हाइट स्वेटर के साथ ब्लू डेनिम अरमान ने पहना हुआ था। इनकी पत्नी वाई बेस के फ्लावर प्रिंट ड्रेस में नज़र आईं।

malika_arora.jpg

इनके दूसरे बेटे आदर जैन गर्लफ़्रेंड तारा सुतारिया संग पार्टी में शामिल हुए थे। कहा यह जा रहा है कि दोनों पिछले कुछ समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। इस बार शादी का नंबर आदर जैन का ही है।

navya.jpg

अमिताभ बच्चन की नाती और नातिन नातिन अगस्त्या नंदा और नव्या नवेली नंदा भी कपूर्स की पार्टी में शामिल हुए थे। दोनों ने ड्रेस पहना हुआ था।

babita.jpg

करिश्मा कपूर मां बबीता और दोनों बच्चों संग पार्टी में आयी थी। रेड कलर की लौंग ड्रेस में एक्ट्रेस काफ़ी ख़ूबसूरत नज़र आ रही थी। वहीं बेटी ने ग्रीन शॉर्ट ड्रेस कैरी की हुई थी।

karishma_.jpg

मलाइका अरोड़ा कि इस साल क्रिसमस सेलिब्रेशन पार्टी मम्मी के घर हुई। इस दौरान एक्ट्रेस ब्लैक व्हाइट और रहे ड्रेस में नज़र आयी साथ ही अर्जुन कपूर और बेटे भी दिखाई दिए



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: