साउथ इंडस्ट्री की इन फिल्मों के बोल्ड सीन्स देखकर उड़ जायेंगे आपके होश - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

साउथ इंडस्ट्री की इन फिल्मों के बोल्ड सीन्स देखकर उड़ जायेंगे आपके होश


<-- ADVERTISEMENT -->



आजकल फिल्मों में बोल्ड सीन होना कोई बड़ी बात नहीं है। कई बार कहानी की वजह से तो कई बार फिल्मों को हिट बनाने के लिए बोल्ड सीन दिए जाते हैं। कई फिल्मों में कम तो कई फिल्मों में बोल्ड सीन दिखाने की हद पार कर दी जाती है। बॉलीवुड की कई फिल्मों में तो आप लोगों ने बोल्ड सीन देखें होंगे पर आज हम आपको साउथ सिनेमा की उन फिल्मों के बारे में बताएंगे जिनमें हद से ज्यादा बोल्ड सीन दिखाए गए थे। इन फिल्मों के बोल्ड सीन देखकर दर्शकों के होश उड़ गए थे।

चंद्रा
साल 2013 में कन्नड़ और तमिल भाषाओं में रिलीज हुई फिल्म चंद्रा में दर्शकों को बेहद ही बोल्ड सीन दिखाए गए थे। फिल्म में अभिनेत्री श्रेया सरन और अभिनेता प्रेम कुमार ने मुख्य भूमिका निभाई थी। दोनों के बीच काफी बोल्ड सीन शूट किये गए थे।
 

इसे भी पढ़ें: 41 साल की उम्र में श्वेता तिवारी ने साड़ी के साथ इतना सेक्सी ब्लाउज पहनकर करवाया फोटोशूट, फैंस बोले- सेक्सी बॉम्ब


गुरुडू
साउथ सिनेमा की इस फिल्म ने अपने बोल्ड सीन की वजह से दर्शकों के बीच काफी सुर्खियां बटोरी थी। इस फिल्म में मुख्य किरदारों के बीच काफी बोल्ड सीन फिल्माएं गए थे।

मादा मरुगम
तमिल भाषा में रिलीज हुई इस फिल्म में हीरो-हीरोइन ने ऑन स्क्रीन बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी थी। इन बोल्ड सीन्स को देखकर दर्शकों के बीच काफी हलचल मच गई थी।
 

इसे भी पढ़ें: जब प्रोटीन शेक में ब्रेस्ट मिल्क मिलाकर पी गए थे आयुष्मान खुराना, ताहिरा कश्यप ने अपनी किताब में किया खुलासा


थापू
साउथ सिनेमा की इस फिल्म ने भी हद से ज्यादा बोल्ड सीन्स की वजह से सूर्खियां बटोरी थी। हीरो-हीरोइन के ऑन स्क्रीन रोमांस को देखकर लोगों के रोंगटे खड़े हो गए थे।

अ आ ए ए
तेलुगु भाषा की इस फिल्म में बड़ी स्क्रीन पर हीरो-हीरोइन का बेडरूम रोमांस दिखाया गया था। इन बोल्ड सीन्स को देखकर दर्शकों के पसीने छूट गए थे।
 

इसे भी पढ़ें: क्या आपने 'मिर्जापुर' की मासूम नौकरानी का देखा है बोल्ड अवतार? उड़ जाएंगे आपके तोते


गंडा हेंदाती
साउथ की यह फिल्म भी अपने बोल्ड सीन्स की वजह से सुर्खियों में रही थी। इस फिल्म में हीरोइन ने न्यूड सीन भी दिए थे जिसकी वजह से यह फिल्म चर्चा में आई थी।



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: