आर माधवन हुए दुबई शिफ्ट, बेटा वेदांत कर रहा है 2026 ओलंपिक्स की तैयारी - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

आर माधवन हुए दुबई शिफ्ट, बेटा वेदांत कर रहा है 2026 ओलंपिक्स की तैयारी


<-- ADVERTISEMENT -->



बॉलीवुड एक्टर आर माधवन से हम सभी परिचित हैं। आर माधवन अपनी एक्टिंग का लोहा साउथ से लेकर बॉलीवुड फिल्मों तक मनवा चुके हैं। आर माधवन की बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी एक पहचान है वो सफलता की ऊंची उड़ान भर चुके हैं। लेकिन आज हम आपको आर माधवन कि नहीं उनके बेटे के बारे में एक खबर बताने जा रहे हैं, दरअसल आर माधवन के बेटे वेदांत माधवन भी अपने पिता की तरह सफलता की सीढ़ियों की ओर बढ़ रहे हैं। वेदांत माधवन 16 की उम्र में स्पोर्ट्स में सफलता की सीढ़ियां चढ़ने की तैयारी कर रहे हैं,आर माधवन  इन दिनों अपने परिवार के साथ दुबई शिफ्ट हो गए हैं। जहां  उनके बेटे वेदांत माधवन ओलंपिक 2026 की तैयारी कर रहे हैं। दुबई में है वेदांत माधवन स्विमिंग की ट्रेनिंग ले रहे हैं। दरअसल आर माधवन नहीं चाहते कि बेटे की ट्रेनिंग में किसी भी तरह की कोई कमी आए इसलिए वो पूरे परिवार के साथ दुबई शिफ्ट हो गए हैं।

 एक अंग्रेजी वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में आर माधवन ने खुद इस बात की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि मुंबई में जो बड़े स्विमिंग पूल्स हैं वो कोविड-19 वजह से बंद है और कईयों में यह सुविधा भी नहीं है। वहां पर उनके पास बड़े टूल्स के एक्सेस हैं। आपको बता दें कि वेदांत ओलंपिक्स के लिए मेहनत कर रहे हैं और उनके मां-बाप उनके साथ हैं।

 बेटे का ख्वाब पूरा करना चाहते हैं आर माधवन
 एक्टर आर माधवन ने बेटे के सपने को लेकर बातचीत में कहा कि वह पैरेंट्स होने के नाते अपने बेटे के सपने में उसका साथ देने में विश्वास रखते हैं। वेदांत पूरी दुनिया में कई स्विमिंग चैंपियनशिप्स जीत रहा है, और वो इसके लिए महत्वपूर्ण भी है। एक्टर ने कहा कि सभी पैरेंट्स को अपने बच्चों के सपनों को उड़ान देने में सहायता करनी चाहिए। उन्होंने बताया कि मुझे इस बात का बिल्कुल अफसोस नहीं है उनका बेटा एक्टर नहीं बनना चाहता। बेटे के करियर को लेकर माधवन कहते हैं उसने जो राह चुनी है उनके लिए कहीं ज्यादा महत्वपूर्ण है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, वेदांत माधवन ने अक्टूबर में जूनियर नेशनल एक्वाटिक चैंपियनशिप में महाराष्ट्र के लिए 7 मेडल जीते थे। 16 साल के वेदांत ने Basavaganudi Aquatic Centre में  आयोजित स्विमिंग चैंपियनशिप में 4 सिल्वर और तीन ब्रोंज मेडल अपने नाम किए थे 



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: