जब होटल में इस अभिनेत्री के साथ पकड़े गए गोविंदा, फिर पत्नी ने उठाया था बड़ा कदम - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

जब होटल में इस अभिनेत्री के साथ पकड़े गए गोविंदा, फिर पत्नी ने उठाया था बड़ा कदम


<-- ADVERTISEMENT -->



बॉलीवुड के मशहूर एक्टर गोविंदा (Govinda) की अदाकारी के आज भी फैंस दीवाने है।गोविंदा के चाहने वालों पर आज भी उनके स्टाइल उनकी स्माइल और उनकी एक्टिंग उनके गानों का नशा चढ़ा हुआ है। उन्होंने अपने शानदार अभिनय और डांस से करोड़ों फैंस का दिल जीता है। भले ही गोविंदा (Govinda) इन दिनों फिल्मों से दूर हैं, लेकिन वह अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। वह आए दिन अपने इवेंट्स की जानकारी देने के साथ-साथ तस्वीरें और वीडियो शेयर करते हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि शादीशुदा होने के बावजूद गोविंदा के कभी उनकी ही एक एक्ट्रेस के साथ अफेयर के चर्चे थे। और उन्हें बेहोशी की हालत में होटल में उनकी पत्नी ने रंगे हाथो पकड़ लिया था जिसके उनकी धर्मपत्नी जी उनसे नाराज होकर वह बच्चों को लेकर गोविंदा का घर छोड़कर चली गई थी। क्या था आखिर पूरा किस्सा आइए जानते है...

govinda-rani-mukerji-sunita.jpg

दरहसल यह अभिनेत्री और कोई नहीं बल्कि रानी मुखर्जी थी। जी हां, 1990 के दशक में गोविंदा गोविंदा और रानी मुखर्जी की जोड़ी दर्शकों की पहली पसंद थी। तो वहीं गोविंदा के साथ रानी मुखर्जी के साथ कई फिल्मों में काम किया। इनके फैन इन पर खूब प्यार लुटाते थे। जितनी बोडिंग इन दोनों के बीच स्क्रीन पर दिखाई जाती थी असल जिंदगी में भी दोनों के बीच इतना ही गहरा रिश्ता था। दोनों को अक्सर एक साथ देखा जाता था। दोनों एक दूसरे से शूटिंग के दौरान खूब बातें करते थे और दोनों को एक दूसरे के साथ वक्त बिताना बेहद पसंद था।

govinda-sunita.jpg

खबरों के मुताबिक तो दोनों के बीच का रिश्ता काफी ज्यादा गहरा था। इसलिए दोनों को एक बार एक साथ एक होटल में रात बिताते हुए देखा गया था। लेकिन गोविंदा की एक गलती की वजह से मीडिया ने इनके रिश्ते का सच सबके सामने लाकर रख दिया था। दरअसल मीडिया ने इनको बेहोशी की हालत में स्पॉट किया था और बताया जाता है कि जैसे ही इस बात की खबर गोविंदा की पत्नी सुनीता को लगी थी। उनको काफी ज्यादा गुस्सा आया था और वह बच्चों को लेकर गोविंदा का घर छोड़कर चली गई थी हालांकि इस बात की पुष्टि अभी तक नहीं हो पाई है कि यह बात सच है या झूठ।

यह भी पढ़ें-Miss Universe 2021: हरनाज संधू देंगी विदेशी खूबसूरती को टक्कर, जानिए कौन है ये 21 साल की ब्यूटी डीवा

govinda-wife-sunita.jpg

गौरतलब है कि गोविंदा और रानी मुखर्जी का रिश्ता काफी ज्यादा सीरियस हो गया था जिसके चलते गोविंदा ने रानी मुखर्जी को कई महंगे महंगे तोहफे भी दिए। लेकिन गोविंदा ने रानी से कभी शादी नहीं रचाई क्योंकि गोविंदा की जिंदगी में उनके बच्चे और पत्नी काफी ज्यादा इंपोर्टेंट थे और यही कारण था कि रानी मुखर्जी से उन्होंने दूरियां बना ली और ब्रेकअप कर लिया। जब मीडिया ने रानी मुखर्जी के साथ रिलेशनशिप में होने की बात सबके सामने लाकर रख दी तो गोविंदा ने रानी का साथ ना देते हुए अपनी पत्नी का साथ दिया और धीरे-धीरे रानी मुखर्जी से हमेशा के लिए अपना रिश्ता खत्म कर दिया।

बता दे कि गोविंदा ने सन 1987 में सुनीता से शादी की थी बता दे सुनीता एक बार मिस इंडिया का खिताब भी अपने नाम कर चुकी है। गोविंदा इन इस शादी से दो बच्चों के माता-पिता बने हैं जिसमें इनका एक बेटी और एक बेटे का नाम शामिल है. इनकी बेटी का नाम आहूजा है वहीं के बेटे का नाम यशवर्धन है। लेकिन यह बात भी सच है कि गोविंदा अपने परिवार से काफी ज्यादा प्यार करते हैं।

यह भी पढ़ें-क्या प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस नहीं हैं एक अच्छे जीवनसाथी?




<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: