Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

जब सैफ अली खान को डांस क्लब में लड़कियों के साथ नाचना पड़ा था भारी, मांगनी पड़ी थी कैमरे के सामने मांफी


<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड के नवाव खान यानी सैफ अली खान (Saif Ali Khan) रील लाइफ और रियल लाइफ दोनों में लड़कियों के चहेते हैं। सैफ अली खान हाल ही में अपनी फिल्म बंटी और बबली को लेकर चर्चा में आए थे। इस फिल्म में सैफ अली खान को रानी मुखर्जी के साथ नजर आए थे। सैफ अली खान (Saif Ali Khan) अपनी निजी जिंदगी को लेकर हमेशा ही सुर्खियां बटोरते आ रहे हैं। सैफ अली खान और अमृता सिंह बॉलिवुड के सबसे विवादित रिलेशनशिप में से एक है। इस शादी के साथ कॉन्ट्रोवर्सी की शुरुआत उनके 13 साल के ऐज गैप से ही हो चुकी थी। धीरे-धीरे चीजें खराब होती गईं और फिर रिलेशनशिप के टूटने का बुरा दौर भी उन्होंने देखा।

हाल ही में सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने फिल्म 'बंटी और बबली 2' के प्रमोशन के दौरान एक टीवी शो पर बताया था कि एक नाइट क्लब में लड़कियों के साथ डांस करते समय किसी ने उन्हें जोरदार मुक्का मारा था। जिसके बाद उन्हें अपनी पत्नी से कैमरे के सामने माफी मांगनी पड़ी थी क्या था पूरा किस्सा हम आपको बताते हैं।

यह भी पढ़ें- ट्विंकल की शादी से पहले अक्षय कुमार के बारे में ये बात जानते थे राजेश खन्ना, एक्ट्रेस ने जैकी श्रॉफ के सामने किया बड़ा खुलासा

दरहसल साल 1994 में सैफ अली खान और अक्षय कुमार की फिल्म मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी काफी बड़ी हिट रही थी। सैफ अली खान एक नाइट क्लब में फिल्म की सक्सेस पार्टी अटेड रहे थे। तभी एक फीमेल फैन ने उनके साथ डांस करने की रिक्वेस्ट की। सैफ ने उसकी बात मान ली और वहीं डांस करने लगे। पर, यह बात उस लड़की के ब्वॉयफ्रेंड को पसंद नहीं आई और सैफ के साथ उसकी बहस हो गई। इतना ही नहीं दोनों लड़कियों में से एक के ब्वॉयफ्रेंड की सैफ से बहस हो गई और उस लड़की के ब्वॉयफ्रेंड ने सैफ को एक मुक्का तक मार दिया। गहमागहमी के बाद वहां काफी हंगामा हो गया।

ये वो वक्त था जब सैफ और अमृता पति पत्नी थे। एक बार सैफ नाइट क्लब गए थे। सैफ तब अमृता से इस कदर प्यार करते थे कि कैमरे के सामने आकर उन्होंने पब्लिकली कहा कि इन सबमें उनकी गलती नहीं है, ताकि उन्हें यकीन हो जाए। उन्होंने यहां तक कहा था कि भविष्य में भी वह इस तरह के सिचुएशन से दूर रहेंगे। बता दें कि सैफ अली खान और अमृता सिंह (Saif Ali Khan and Amrita Singh) 2004 में अलग हो गए थे. सैफ और अमृता के दो बच्चे सारा अली खान (Sara Ali Khan) और इब्राहिम (Ibrahim) हैं।

यह भी पढ़ें- Sara Tendulkar ने इंस्टाग्राम पोस्ट से खोले अपने सुंदरता के राज, शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत भी फॉलो करती हैं ये तरीका



🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: