फिर पाकिस्तान जाएंगे बजरंगी भाईजान, सलमान खान ने दी सीक्वल बनने की जानकारी - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

फिर पाकिस्तान जाएंगे बजरंगी भाईजान, सलमान खान ने दी सीक्वल बनने की जानकारी


<-- ADVERTISEMENT -->



मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान ने पुष्टि की है कि वह अपनी प्रशंसित ब्लॉकबस्टर फिल्म बजरंगी भाईजान के सीक्वल में नजर आएंगे। 2015 के कॉमेडी ड्रामा में, खान को एक ऐसे व्यक्ति के रूप में चित्रित किया, जो भारत में अपने माता-पिता से अलग हुई छह वर्षीय पाकिस्तानी लड़की (हर्शाली मल्होत्रा) को वापस पड़ोसी देश में उसके घर पहुंचाने की यात्रा पर निकल जाता है। फिल्म कबीर खान द्वारा निर्देशित फिल्म की पटकथा प्रसिद्ध लेखक केवी विजयेंद्र प्रसाद द्वारा लिखी गई थी। खान ने रविवार शाम को फिल्म निर्माता एसएस राजामौली की आगामी फिल्म आरआरआर के एक विशेष कार्यक्रम में सीक्वल की घोषणा की।

इसे भी पढ़ें: फिल्मकार शकुन बत्रा की फिल्म ‘गहराइयां’ 25 जनवरी 2022 को ‘अमेजन प्राइम वीडियो’ पर होगी रिलीज

फिल्म निर्माता करण जौहर की मेजबानी में हुए कार्यक्रम में अभिनेता ने कहा कि राजामौली के साथ उनका एक मजबूत रिश्ता है, क्योंकि उनके पिता ने इस बहुचर्चित ब्लॉकबस्टर फिल्म को लिखा था।

इसे भी पढ़ें: केरल में दो दिन में 2 नेताओं की हत्या पर बवाल, बीजेपी और SDPI ने एक-दूसरे पर लगाए आरोप

खान ने कहा, “मेरा राजामौली और उनके पिता के साथ एक मजबूत रिश्ता है, क्योंकि उन्होंने बजरंगी भाईजान लिखी थी और जल्द ही हम बजरंगी भाईजान 2 के लिए फिर से साथ काम करेंगे।” जब जौहर ने पूछा कि क्या वह इस बात की पुष्टि कर रहे हैं कि बजरंगी भाईजान के सीक्वल पर काम चल रहा है, तो 55 वर्षीय अभिनेता ने कहा, हां, लेकिन अभी ध्यान आरआरआर पर होना चाहिए।




<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: