RRR Trailer | राजामौली की फिल्म 'आरआरआर' का रोंगटे खड़े कर देने वाला ट्रेलर रिलीज - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

RRR Trailer | राजामौली की फिल्म 'आरआरआर' का रोंगटे खड़े कर देने वाला ट्रेलर रिलीज


<-- ADVERTISEMENT -->



निर्देशक एसएस राजामौली के आरआरआर ट्रेलर ने सोशल मीडिया पर तूफान ला दिया। तीन मिनट के लंबे ट्रेलर ने सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया। चारों तरफ केलव आरआरआर ट्रेलर की ही चर्चा हो रही हैं। जूनियर एनटीआर और राम चरण की पीरियड फिल्म 1920 के दशक की है। निर्देशक राजामौली ने खुलासा किया कि आरआरआर स्वतंत्रता सेनानियों, अल्लूरी सीताराम राजू और कोमाराम भीम के जीवन पर आधारित एक काल्पनिक कहानी है।
 

इसे भी पढ़ें: कांग्रेस झूट बोलने में परिपक्व है और झूठे आंकड़ो पर जनता को गुमराह करती है : इंदु गोस्वामी


निर्देशक एसएस राजामौली की आगामी मैग्नम ओपस RRR का बहुप्रतीक्षित ट्रेलर गुरुवार को देश भर के चुनिंदा सिनेमाघरों में प्रदर्शित किया गया। ट्रेलर को शाम करीब 4 बजे ऑनलाइन रिलीज किया जाना था। लेकिन सिनेमाघरों में निर्माताओं ने इसे पहले ही रिलीज कर दिया। सिनेमाघरों मे ट्रेलर की रिलीज के बाद ट्रेलर की क्लिप सोशल मीडिया पर भी वायरल होने लगा। सिनेमाघरों में ट्रेलर देखने वाले प्रशंसकों ने पर इसके दृश्य पोस्ट कर दिए हैं, जिसके कुछ देर बाद ही निर्माताओं ट्रेलर को ऑनलाइन रिलीज कर दिया।
 

इसे भी पढ़ें: कैटरीना और विक्की की शादी पर कंडोम कंपनी के इस कमेंट ने उड़ाए लोगों के होश, यूजर्स बोले- ओ तेरी...


एक्शन के मामले में आरआरआर का ट्रेलर काफी शानदार है। राजामौली ने अपने नायकों, अल्लूरी सीताराम राजू और कोमाराम भीम को अलौकिक शक्ति वाले मनुष्यों के रूप में प्रस्तुत किया है। राजू ब्रिटिश राज में एक शीर्ष अधिकारी है, और उसके कर्तव्यों में विद्रोहियों की भीड़ को नियंत्रित करना और उनकी पिटाई करना शामिल है। भीम नेता है, जो विद्रोहियों का नेतृत्व कर रहा है। तकनीकी रूप से, राजू और भीम दुश्मन हैं क्योंकि उनकी वफादारी अलग-अलग जगहों पर है। बाद में वे सबसे अच्छे दोस्त बन जाते हैं, जो अंतत लड़ाई के उसी तरफ आते हैं जब वे ब्रिटिश राज को कैद-नहीं-कैदी के रवैये के साथ लेते हैं।
 



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: