Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

पिता की गोद में बैठी यह मासूम बच्ची हैं आज है बॉलीवुड की बड़ी अभिनेत्री, तीनों खान के संग दे चुकी हैं ब्लॉकबस्टर फिल्म


<-- ADVERTISEMENT -->




गुजरा वक्त कभी लौटकर नहीं आता। रह जाती है तो बस यादें! लेकिन कुछ खास लम्हों को हम कैमरे में कैद कर लेते हैं और एहसासों को दिल में। फिर जब भी वो तस्वीर हमारे सामने आती है तो एहसास भी ताजा हो जाते हैं। बॉलीवुड सेलेब्स के कुछ अनदेखे बचपन के फोटो सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। आए दिन सोशल मीडिया पर एक्टर एक्ट्रेस के बचपन की फोटो सोशल मीडिया पर चर्चा में रहती हैं। अब इसी क्रम में बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री की बचपन की फोटो सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं।

यह फोटो जमकर सुर्खियां बटोर रही हैं। एक्ट्रेस के बचपन की फोटो देखकर लोग उन्हें पहचान नहीं रहे हैं कि आखिर पिता की गोद में बैठी यह मासूम बच्ची कौन है। तो हम आपको एक हिंट देते हैं यह बच्ची आज एक बड़े क्रिकेटर की बीबी है। और बॉलीवुड में काफी मशहूर है। अब भी नहीं पहचाने तो हम आपको बताते हैं सलमान खान शाहरुख खान और अमिर खान के साथ काम कर चुकी यह अभिनेत्री कौन

आपको बता दें अनुष्का शर्मा इऩ दिनों अपने पति विराट कोहली और बेटी वामिका के साथ साउथ अफ्रीका में हैं। अनुष्का अपनी बेटी के कारण भले ही फिल्मों नजर ना आ रही हो लेकिन अनुष्का शर्मा अपने फैंस के लिए अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। वर्क फ्रंट की बात करें तो, अनुष्का को आखिरी बार आनंद एल राय की फिल्म ‘जीरो’ में कैटरीना कैफ और शाहरुख खान के साथ देखा गया था। उसके बाद एक्ट्रेस ने अभी तक अपने अगले प्रोजेक्ट की घोषणा नहीं की है, वह इस बीच निर्माता बन गई है।

यह भी पढ़ें- जब लड़की के गेटअप में जेंट्स वॉशरूम में पहुंचे गए थे ऋषि कपूर, फिर हुआ कुछ ऐसा



🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: