Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

शाहिद कपूर ने कहा मेरे बच्चे नहीं जानते मैं क्या करता हूं, जानें क्यों शाहिद ने अपने बच्चों को अपनी एक्टिंग करियर के बारे में नहीं बताया


<-- ADVERTISEMENT -->




शाहिद कपूर (Shahid) एक इंटरव्यू में कहा कि- मेरे बच्चे नहीं जानते है कि मैं क्या करता हूं। वह बेहद छोटे है। उनकी पांच साल की बेटी मीशा और तीन साल का बेटा जैन हकीकत में उनकी प्रोफेशनल अचीवमेंट्स के बारे में नहीं जानते हैं। शाहिद ने आगे यह भी कहा कि उनके बच्चें उन्हें ऐसे ही बेहद पंसद करते है। एक इंटरव्यू में, शाहिद ने लोगों के साथ बड़े पलों का जश्न मनाने के महत्व के बारे में बात की. उन्होंने एक ऐसे समय को याद किया जब उन्होंने ‘हकीकत में एक बड़ा पुरस्कार जीता’ लेकिन उनके पास खुशी साझा करने के लिए कोई नहीं था.

शाहिद ने कहा, “मुझे याद है कि एक बार मैंने एक बहुत बड़ा पुरस्कार जीता था, और उस समय, उस वक्त उनके पास जसन मनाने का समय था। लेकिन उनके पास कोई नहीं था जिससे वह अपना अचीवमेंट्स के बारें में बताते। आग कहा- यह बात मेरे शादी से पहले कि है। मेरी फैमली र्नी कर रहे थे। मैं कार से घर आ रहा था। और पूरे रासते यहीं सोचता रहा कि मैं अपनी अचीवमेंट्स के बारें में किसको बताऊ। यह बात के अलावा और कुछ मेरे दिमाग में नहीं चल रहा था। हम इधर-उधर भागते हैं, पर्सनल अचीवमेंट्स हासिल करना चाहते हैं, लेकिन उनका कोई मतलब नहीं है अगर आपके पास उन्हें साझा करने के लिए कोई नहीं है.”

sahid.jpg

शाहिद जल्द ही बड़े पर्दे पर दिखाई देने वाले है। बड़े पर्दे पर अपनी मच-अवेटेड फिल्म ‘जर्सी’ में दिखाई देंगे। जो इसी नाम की तेलुगु हिट की रीमेक है। यह फिल्म तेलुगु हिट फिल्म रही थी। फिल्म इस शुक्रवार को रिलीज होने वाली थी, लेकिन ओमिक्रॉन के डर की वजह से इसकी रिलीज को अनिश्चित काल के लिए स्थगित कर दिया गया है। कोरोना के कारण लाॅकडाउन जैसी स्थित फिर से बन रही है। कई सारें जगह पर सिनेमाघरों पर ताला लग भी चुका है।

यह भी पढ़े- Birth Anniversary : एस्थर विक्टोरिया अब्राहम पहली मिस इंडिया थीं, एक्टिंग के अलावा प्रोड्यूसर बनकर भी जीता लोगों का दिल



🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: