Nick Jones से कमाई में आगे हैं Priyanka Chopra, जाने कैसे - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

Nick Jones से कमाई में आगे हैं Priyanka Chopra, जाने कैसे


<-- ADVERTISEMENT -->



प्रॉपर्टी के मामले में भी है आगे है प्रियंका

बात करें प्रियंका चोपड़ा की प्रॉपर्टी की तो प्रियंका चोपड़ा प्रॉपर्टी के मामले में भी निक जोनस से काफ़ी आगे हैं। प्रियंका चोपड़ा 2017 में फ़ोर्ब्स की लिस्ट में सातवें पायदान पर थी। भगोड़े नीरव मोदी के ब्रांड का विज्ञापन भी प्रियंका चोपड़ा करती थी। क्वांटिको के हर सीज़न में प्रियंका चोपड़ा तीन मिलियन डॉलर से भी ज़्यादा की कमाई कर लेती थी। यह आमदनी मात्र एक साल की है। 2017 में शादी के बाद निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा की प्रॉपर्टी मिलाकर 300 करोड़ रूपये से अधिक हो गई है।

भगोड़े नीरव मोदी के लिए करती थी विज्ञापन

प्रियंका चोपड़ा ने भगोड़े नीरव मोदी के लिए भी करती थी विज्ञापन। निक जोनस की पूरी संपत्ति की बात करें तो 25 मिलियन डॉलर है। वहीं प्रियंका चोपड़ा की संपत्ति की बात करें तो 28 मिलियन डॉलर है। प्रियंका चोपड़ा सालों से बॉलीवुड की एक मशहूर अभिनेत्री रही है। वहीं निक जोनस की बात करें तो निक जोनस ने अपने करियर 2002 में शुरू किया था। निक जोनस सिंगर होने के साथ साथ एक म्यूजिशियन और एक बेहतरीन एक्टर भी हैं।

प्रियंका के आगे दीपिका रणवीर भी है पीछे

बात करें बॉलीवुड के पॉपुलर कपल दीपिका पादुकोण और रणवीर कपूर की कुल संपत्ति की तो उनकी कुल संपत्ति 22 मिलियन के आस पास है। इन दोनों के कमाई का ज़रिया एक मूर्ख ब्रांड एंडोर्समेंट है। बात करी रणवीर कपूर की तो रणवीर कपूर का गोवा में एक बंगला भी है। जिसकी क़ीमत नौ करोड़ रुपया है। मुंबई में एक फ़्लैट है जिसकी क़ीमत 10 करोड़ रुपया है। साथ ही एक फ़्लैट है जिसकी क़ीमत 15 करोड़ रुपया है। वही बात करें दीपिका पादुकोन की तो दीपिका के पास बांद्रा में फ़्लैट है जिसकी क़ीमत 7, करोड़ 40 करोड़ रुपये है। दोनों ने मिलकर जुहू में भी एक बंगला ख़रीदा है। जिसकी क़ीमत क़रीबन 50 करोड़ रुपया है। मतलब दीपवीर के पास क़रीब 131 करोड़ रुपये का घर है।




<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: