क्या आप रेखा के साथ करेंगे काम? रिपोर्टर के इस सवाल पर अमिताभ बच्चन ने दिया था ये जबाव - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

क्या आप रेखा के साथ करेंगे काम? रिपोर्टर के इस सवाल पर अमिताभ बच्चन ने दिया था ये जबाव


<-- ADVERTISEMENT -->



नई दिल्ली: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और रेखा (Amitabh Bachchan and Rekha) ने कई फिल्मों में किया है। जिसमें ‘खून पसीना’, ‘अलाप’, ‘दो अंजाने’ और कई सुपरहिट फिल्में शामिल हैं। फिल्मों में दोनों की जोड़ी को दर्शकों ने खूब पसंद किया था। आज भी लोग फिल्मों में अमिताभ और के रेखा को एक साथ देखने के लिए एक्साइटिड रहते हैं। ऐसे में एक रिपोर्टर ने अमिताभ से रेखा के साथ काम को लेकर सवाल तक पुछ लिया था। आइये जानते हैं अमिताभ ने इस सवाल का क्या जबाव दिया था।

क्या आप रेखा के साथ काम करेंगे

दरअसल, अमिताभ बच्चन से मीडिया इंटरेक्शन हुआ था। इस दौरान एक रिपोर्टर ने अमिताभ से पूछा था कि आपने रेखा के साथ बहुत सारी सुपरहिट फिल्में भी दी हैं, ऐसे में बहुत सारे फैंस चाहते हैं कि आप और रेखा एक साथ फिल्मों में आएं। तो क्या भविष्य में ये जोड़ी साथ दिख सकती है। क्या लोगों का ये सपना सच हो सकता है। अमिताभ बच्चन ने इस सवाल का बात का जवाब देते हुए कहा था कि “कोई कहानी अगर लाएगा, मुझे अच्छी लगी तो क्यों नहीं काम करेंगे।

अफेयर के बाद काम करना छोड़ा

बता दें कि साथ में काम करते हुए रेखा और अमिताभ बच्चन के अफेयर की खबरें सामने आने लगी थीं। अमिताभ जया बच्चन से पहले से ही शादी कर चुके थे। ऐसे में जब ये बात जया तक पहुंची तो वो अपनी शादी को लेकर परेशान हो गई। इसके बाद शादी टुटने से अच्छा अमिताभ ने रेखा से दूरी बना ली ओर उनके साथ काम करना ही छोड़ दिया। इस तरह ये ऑनस्क्रीन जोड़ी हमेशा के लिए टूट गई।

यह भी पढ़ें: जब इस सुपरस्टार ने सबके सामने उड़ाया था धर्मेंद्र का मजाक, गुस्से से लाल हो गए थे 'ही-मैन'




<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: