Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

जब दिव्या भारती की अधूरी फिल्म ‘लाडला’ के सेट पर श्रीदेवी के साथ हुई डरावनी घटना


<-- ADVERTISEMENT -->




नई दिल्ली: अनिल कपूर (Anil Kapoor) और श्रीदेवी (Sridevi) बॉलीवुड की इस फेमस जोड़ी ने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया था। जिसमें से एक थी सुपरहिट फिल्म थी 'लाडला'(Laadla)। इस फिल्म में श्रीदेवी के दमदार रोल को खूब पसंद किया गया था। ऐसे में आज हम आपको इस फिल्म से जुड़ी एक ऐसी बात बता रहे हैं, जिसके बारें में शायद ही लोग जानते होंगे। दरअसल इस फिल्म की शूटिंग के दौरान श्रीदेवी के साथ अजीबोगरीब चीजें घटित हुई थीं। आइये जानते हैं आगे की कहानी।

दिव्या 80 प्रतिशत शूटिंग कर चुकी थीं

फिल्म 'लाडला' भले ही सुपरहिट रही हो मगर इसकी शूटिंग के दौरान अजीब चीज हुई थी। जिससे श्रीदेवी के साथ सब डरने लगे थे। दरअसल इस फिल्म के लिए श्रीदेवी से पहले एक्ट्रेस दिव्या भारती (Divya Bharti) को कास्ट किया गया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक, दिव्या भारती ने फिल्म की 80 प्रतिशत शूटिंग खत्म भी कर ली थी, लेकिन उनका अचानक निधन हो गया था।

दिव्या भारती की मौत के बाद रंग और शतरंज जैसी फिल्में रिलीज़ हुईं। वहीं उनकी अधूरी फिल्मों को दूसरी हीरोइनों के साथ पूरा किया गया। रंग की हीरोइन आएशा ज़ुल्का ने भी एक इंटरव्यू में सेट पर अजीब चीज़ें होने की बातें शेयर की थीं।

मौत की गुत्थी जहां, श्रीदेवी के बारे में कहा गया कि उनकी मौत शराब के नशे में बाथटब में डूबने से हुई। वहीं, दिव्या भारती शराब के नशे में अपनी बिल्डिंग की बाल्कनी से नीचे गिर गईं थीं।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: