Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

आखिर क्यों अमिताभ बच्चन और बिल क्लिंटन को अपना दुश्मन मानती थीं परवीन बॉबी. दर्ज कराई थी FIR


<-- ADVERTISEMENT -->




नई दिल्ली: परवीन बॉबी (Parveen Babi) बॉलीवुड की बोल्ड एंड ब्यूटीफुल एक्ट्रेस थीं। उन्होंने कई हिट फिल्मों में काम किया था। परवीन ने महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bahchchan) के साथ भी फिल्में की थीं। दोनों की जोड़ी को भी दर्शकों ने खूब पसंद किया था। लेकिन फिर ऐसा क्या हुआ जो परवीन अमिताभ को अपना दुश्मन मानने लगीं और उन पर एफआईआर दी। आइये जानते हैं।

कबीर बेदी ने शेयर किए किस्से

दरअसल परवीन मानसिक हालत बिगड़ गई थी। जिसके कारण एक समय ऐसा आया था कि वो लोगों से डरने लगी थीं। अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) से लेकर बिल क्लिंटन (Bill Clinton) जैसे करीब 34 लोगों पर उन्होंने एफआईआर दर्ज करा दी थी। अपनी इस हालात से अनजान परवीन ने कबीर बेदी (Kabir Bedi) से अपने किस्से शेयर किए थे, जिसके बार में खुद कबीर बेदी ने बताया है।

यह भी पढ़ें: शोले से लेकर मिस्टर इंडिया तक, बॉलीवुड की वो फिल्में, जिनमें हीरो पर भारी पड़ गया विलेन

परवीन को इन सभी से डर लगता था और उन्हें अपना दुश्मन मानती थीं, उन्हें लगता था कि ये सारे लोग उन्हें जान से मार देंगे। अपनी बीमारी के कारण करोड़ो लोगों के दिलों पर राज करने वाली परवीन बॉबी को एकांत में रहने लगीं थीं। ज्यादा लोगों को देखकर उन्हें अपनी जान का खतरा होने लगता था। परवीन को दरवाजे और फोन की घंटी बजने से भी डर लगने लगा था।

आपको बता दें कि डैनी डेन्जोगपा, महेश भट्ट और कबीर बेदी के साथ परवीन का अफेयर था और तीनों ने ही ये बात अपने इंटरव्यू में बताई थी कि परवीन मानिसक बीमारी से जूझ रही थीं।

यह भी पढ़ें: जब दिव्या भारती की अधूरी फिल्म ‘लाडला’ के सेट पर श्रीदेवी के साथ हुई डरावनी घटना


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: