सक्सेस पाते ही इन एक्ट्रेसेस ने छोड़ दिया अपने पार्टनर का साथ - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

सक्सेस पाते ही इन एक्ट्रेसेस ने छोड़ दिया अपने पार्टनर का साथ


<-- ADVERTISEMENT -->



नई दिल्ली: ये बात कहीं न कहीं सच हैं कि सफलता पाते ही अक्सर लोग बदल जाते हैं और बॉलीवुड के ये स्टार इस बात का उदहारण हैं। जो सक्सेस मिलते ही अपने पहले पार्टनर के लिए बदल गए और उन्हें भुलाकर हमेशा के लिए उनका साथ छोड़ दिया। आइये जानते हैं कौन से एक्टर्स और एक्ट्रेसेस इस लिस्ट में शामिल हैं।

आलिया भट्ट- लाखों दिलों की धड़कन एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है। करियर की शुरुआत में वे अपने स्कूल फ्रेंड अली दादरकर को डेट करती थीं। लेकिन सफलता मिलते ही आलिया ने अली दादरकर दूरी बना ली और अब रणबीर कपूर से शादी करने की तैयारी कर रहीं हैं।

alia2.jpg

प्रियंका चोपड़ा- बॉलीवुड से हॉलीवुड में धमाल मचाने वालीं एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) करियर की शुरुआत में असीम मर्चेंट को डेट करती थीं। लेकिन सफलता की सीढ़ी चढ़ते ही, प्रियंका ने असीम को भूला दिया और उनसे दूरी बना ली।

priynka_2.jpg

अनुष्का शर्मा- बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बनाने वाली अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) भी इस लिस्ट में शामिल हैं। अनुष्का शर्मा अपने करियर की शुरुआत यानी कि अपने मॉडलिंग के दिनों में जोहेब यूसुफ को डेट करती थीं। दोनों दो साल तक रिलेशनशिप में थे। दोनों एक साथ मुंबई में आए थे, लेकिन अनुष्का सफल हो गईं और जोहेब को खाली हाथ लौटना पड़ा।

anushka_2.jpg

ऐश्वर्या राय बच्चन- बॉलावुड की दीवा ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) अपने मॉडलिंग करियर के दौरान राजीव मूलचंदानी नाम के शख्स को डेट करती थीं। लेकिन सफलता पाते ही ऐश्वर्या ने उन्हें छोड़ दिया।

यह भी पढ़ें: जब भीड़ में लोग फाड़ने लगे राजेश खन्ना के कपड़े, तब इस एक्ट्रेस ने बचाई थी जान

aish_3.jpg

दीपिका पादुकोण- जानी मानी एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) अपने मॉडलिंग के दौर में निहार पांड्या को डेट करती थीं। लेकिन सफलता पाते ही दीपिका ने भी निहार को भूला दिया और उनसे दूरी बना ली।

deepika_2.jpg

यह भी पढ़ें: दीपिका पादुकोण ने किया हसबैंड एप्रिसिएशन पोस्ट, बताया रणवीर सिंह को प्यार करने का कारण




<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: