Punjab से निकलते ही बदल गए Kangana Ranaut के तेवर, Post में लिख दी ये बात - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

Punjab से निकलते ही बदल गए Kangana Ranaut के तेवर, Post में लिख दी ये बात


<-- ADVERTISEMENT -->



शुक्रवार को पंजाब में भड़के किसानों ने कंगना रनौत की कार का घेराव कर लिया था। सारे किसान कंगना का विरोध कर रहे थे। दरअसल जब कृषि कानूनों के विरोध में किसान धरना प्रदर्शन कर रहे थे उस दौरान कंगना ने कई विवादित बयान किसानों प्रति कहे थे। जिसके बाद से ही किसान उनसे नाराज थे। इसी क्रम में जब कल कंगना वहां गई तो लोगों ने उनकी गाड़ी को आगे बढ़ने से रोक दिया। किसानों का आक्रोश देखने लायक था। वहां हजारों की गिनती में लोग मौजूद थे। जिसमें महिलाएं, बच्चे और बुजुर्ग भी शामिल थे।

यह भी पढ़ेंः शादी से कुछ वक्त पहले स्पॉट हुए Katrina-Vicky, मीडिया के सामने साधी चुप्पी


बता दें इसकी जानकारी खुद कंगना ने भी सोशल मीडिया पर दी थी। उन्होंने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट से कई वीडियो शेयर किए हैं जिसमें उन्होंने इन सब हरकतों को शॉकिंग बताया था। जिसके कुछ वक्त बाद वो कार से बाहर निकलकर लोगों से मांफी मांगती हैं। हालांकि वहां से निकलते ही वो अपनी बात से मुकरती दिखाई दीं। इसी संदर्भ में उन्होंने एक और पोस्ट शेयर की है।

कंगना ने लिखा- मुझे किसी ने माफी मांगने को नहीं कहा और मैं किसी से माफी क्यों मांगूगी। मैं कोई किसान विरोधी नहीं हूं, और माफी मांगने का तो सवाल ही नहीं उठता। हां वो लोग थोड़े नाराज थे, मुझे लेकर उन्हें कुछ शिकायतें थीं। मैंने उनके गिले शिकवे सुने और अपनी बात समझायी। वो आगे कहती हैं कि सभी मीडिया के कैमरे वहां मौजूद थे, इसलिए अफवाह फैलाने की जरूरत नहीं है। कृपया अफवाह न फैलाएं। मैंने हमेशा किसानों का समर्थन किया है इसलिए कृषि बिल के पक्ष में अपनी बात रखी थी और आगे भी रखूंगी। जय हिंद।

यह भी पढ़ेंः वो वक्त जब अपने पिता से चिढ़ते थे Javed Jaffrey, खुले थे Jagdeep Jaffrey से जुड़े कई राज

जैसा कि हमने अपनी कल की स्टोरी में आपको दिखाया था कि कंगना ने अपने इंस्टा पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो किसानों के व्यवहार को लेकर काफी परेशना दिखाई दे रहीं थी। अभिनेत्री ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक वीडियो शेयर करते हुए कहा था कि, 'जैसे ही मैंने पंजाब में कदम रखा कुछ लोगों की भीड़ ने मुझ पर हमला कर दिया। यह लोग खुद को किसान कह रहे हैं।' उन्होंने कहा था, मैं अभी हिमाचल से निकली हूं, क्योंकि मेरी फ्लाइट कैंसिल हो गई है। लेकिन यहां पंजाब आते ही कुछ लोगों ने मुझे रोक लिया। यह लोग मुझे गंदी गालियां दे रहे हैं और मुझे जान से मारने की धमकी भी दे रहे हैं। इट्स अनबिलीवबल।




<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: