दीपिका पादुकोण ने किया हसबैंड एप्रिसिएशन पोस्ट, बताया रणवीर सिंह को प्यार करने का कारण - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

दीपिका पादुकोण ने किया हसबैंड एप्रिसिएशन पोस्ट, बताया रणवीर सिंह को प्यार करने का कारण


<-- ADVERTISEMENT -->



नई दिल्ली: दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह (Deepika Padukone and Ranveer Singh) बॉलीवुड के पावर और खूबसूरत कपल हैं। दोनों ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और फैंस के लिए अपने क्यूट फोटोज और वीडियो शेयर करते हैं। हाल ही में दीपिका ने अपने पति रणवीर सिंह के प्रति अपने दिल के भाव जाहिर किए हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर पति की तारीफ में #HusbandAppreciationPost किया है। जिसमें उन्होंने रणवीर सिंह को प्यार करने का एक और कारण बताया है।

एक आदमी से ज्यादा आकर्षक कुछ नहीं

दीपिका पादुकोण ने अपने इस पोस्ट में लिखा है कि, "Nothing is more attractive than a man who teaches you things without making you feel like you're dumb for not knowing it already,"यानी कि उस एक आदमी से ज्यादा आकर्षक कुछ नहीं है जो आपको बिना ये महसूस कराए चीजें सिखाएं कि आपको ये नहीं आता है। इस पोस्ट के अनुसार इसी तरह से रणवीर दीपिका को जीचें सिखाते हैं और दीपिका उनकी इस बात के लिए खुद को लकी फील करती हैं ओर उन्हें रणवीर सिंह से प्यार करने का एक और कारण मिल जाता है।

deepika.png

दोनों की जोड़ी फिल्म '83' में नजर आएगी

आपको बता दें कि यह स्टार जोड़ी कबीर खान की अपकमिंग फिल्म '83' में एक बार फिर पर्दे पर नजर आएगी। फिल्म का ट्रेलर पिछले हफ्ते ही सामने आया है जिसे लोग खूब पंसद कर रहे हैं। इस फिल्म में जहां रणवीर क्रिकेटर कपिल देव की भूमिका निभाते नजर आएंगे, वहीं दीपिका उनकी पत्नी रोमी की भूमिका निभाएंगी।

यह भी पढ़ें: जब भीड़ में लोग फाड़ने लगे राजेश खन्ना के कपड़े, तब इस एक्ट्रेस ने बचाई थी जान

1983 के क्रिकेट विश्वकप की पृष्ठभूमि पर बनी इस फिल्म में दीपिका- रणवीर के अलावा पंकज त्रिपाठी, ताहिर राज भसीन, साकिब सलीम, जीवा, जतिन शर्मा आदि की अहम भूमिकाएं हैं। रणवीर फिल्म में मशहूर क्रिकेटर कपिल देव की भूमिका में नजर आएंगे।

यह भी पढ़ें: जब राज कपूर ने लता मंगेशकर को कहा 'बदसूरत', ऐसा था सुर कोकिला का रिएक्शन



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: