Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

आखिर क्यों आमिर खान ने श्रीदेवी का हीरो बनने से कर दिया था इंकार


<-- ADVERTISEMENT -->




नई दिल्ली: बॉलीवुड पहली सुपरस्टार एक्ट्रेस श्रीदेवी (Sridevi), इस दुनिया से जाने के बाद सिल्वर स्क्रीन पर एक ऐसी जगह खाली कर गई जिसे शायद ही कभी कोई भर पाएगा। 'हिट' का पर्याय बन चुकीं श्रीदेवी के साथ हर फिल्म मेकर और एक्टर काम करना चाहता था। लेकिन क्या आप जानते हैं, श्रीदेवी के इस लेवल पर भी एक एक्टर ने उनके साथ काम करने और उनका हीरो बनने से इंकार कर दिया था।

बॉलीवुड में एक न्यू कमर थे

ये एक्टर कोई और नहीं बल्कि सुपरस्टार आमिर खान (Amir Khan) थे। दरअसल उस समय बॉलीवुड में एक न्यू कमर थे। आमिर ने हाल ही में 'कयामत से कयामत तक' काम किया था और ये फिल्म खूब चली थी। इसके बाद आमिर काफी पॉपुलर हो गए थे। आमिर और श्रीदेवी की स्टार पावर को एक साथ भुनाने के लिए फिल्म मेकर्स की भीड़ लगी थी। एक फिल्म के लिए दोनों को साइन भी कर लिया गया था लेकिन आमिर ने अपने हाथ खींच लिए।

बचपन से ही काम करने लगीं थीं।

वहीं, श्रीदेवी ने बहुत छोटी उम्र से उन्होंने फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया था। साउथ सिनेमा से लेकर बॉलीवुड तक उनकी प्रतिभा का डंका बजता था। मात्र 4 साल की उम्र में उन्होंने अपनी पहली फिल्म की थी। एक्ट्रेस ने तेलुगू, मलयालम, कन्नड़ और हिंदी फिल्मों में काम किया। साल 2017 में उनकी आखिरी फिल्म थी मॉम। इस फिल्म के लिए उन्हें नेशनल फिल्म अवॉर्ड भी मिला था। 24 फरवरी, 2018 को 54 साल की उम्र में उनका निधन हो गया।

यह भी पढ़ें: जब 22 साल पहले इस डेट को शादी करने वाले थे सलमान खान, जानिए फिर अचानक क्या हुआ ऐसा



🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: