Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

जब 22 साल पहले इस डेट को शादी करने वाले थे सलमान खान, जानिए फिर अचानक क्या हुआ ऐसा


<-- ADVERTISEMENT -->




नई दिल्ली: बॉलीवुड के मोस्ट एलिजिबल बैचलर्स की लिस्ट में शामिल सलमान खान (Salman Khan), आज से 22 साल पहले शादी करने वाले थे। सलमान शादी करने का फैसला कर चुके थे, जिसके बाद शादी की तारीख भी तय हो चुकी थी, लेकिन फिर अचानक से ऐसा क्या हो गया कि शादी का प्लान कैंसल हो गया। आइये जानते हैं।

दरअसल कपिल शर्मा शो में सलमान खान के खास दोस्त साजिद नाडियाडवाला ने इस बात का खुलासा किया था। साजिद नाडियाडवाला (Sajid Nadiadwala) ने बताया था कि सलमान खान और उन्होंने एक साथ फैसला लिया था कि दोनों कभी शादी नहीं करेंगे, लेकिन एक दिन अचानक सलमान खान के दिल में ख्याल आया कि साजिद और वो दोनों एक ही दिन शादी करेंगे। फिर क्या था, बातचीत हुई और 18 नवंबर को शादी की तारीख तय हो गई। बता दें कि सलमान के पैरेंट्स सलीम खान और सलमा की शादी भी 18 नवंबर को हुई थी।

आपको बता दें कि सलमान खान उस समय एक्ट्रेस संगीता बिजलानी (Sangeeta Bijlani) के साथ शादी करने जा रहे थे। लेकिन सलमान ने शादी नहीं की। इसके बाद संगीता (Sangeeta Bijlani Marriage) ने क्रिकेटर मोहम्मद अजहरुद्दीन से शादी की और बॉलीवुड से दूरी बना ली।

सलमान खान के वर्क फ्रंट पर बात करें तो उनकी फिल्म अंतिम: द फाइनल ट्रुथ, रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म में सलमान अपने बहनोई आयुष शर्मा के साथ नज़र आएंगे। इसके बाद अब सलमान खान जल्द ही लाल सिंह चड्ढा, पलटन, और टाइगर-3 में नज़र आने वाले हैं।

यह भी पढ़ें: शाहरुख खान की जबरदस्त दीवानी है ये एक्ट्रेस, मुलाकात के बाद पूरे दिन नहीं धोए थे हाथ


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: