शाहरुख खान की इन फिल्मों में नहीं था कोई विलन, सभी फिल्मों ने की थी झप्परफाड़ कमाई - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

शाहरुख खान की इन फिल्मों में नहीं था कोई विलन, सभी फिल्मों ने की थी झप्परफाड़ कमाई


<-- ADVERTISEMENT -->



एक्शन फिल्मों मे हीरो के साथ-साथ विलन की भूमिका बहुत अहम होती है, लेकिन रोमांटिक फिल्मों मे इनकी कोई जगह नही होती है। शाहरुख खान बॉलीवुड के सबसे रोमांटिक अभिनेता के रूप मे जाने जाते है। उनकी कई ऐसी रोमांटिक फिल्में है, जिनमें विलन की कोई जगह नही है। आज हम आपको शाहरुख खान की कुछ ऐसी ही फिल्मों के बारे मे आपको बताने वाले है।

जब तक है जान


जब तक है जानइस फिल्म को यशराज फिल्म्स के बैनर तले बनाया गया था। यह एक बहुत ही रोमांटिक फिल्म थी। इस फिल्म मे किरदारों के बीच बहुत समस्याएं आई, लेकिन इस फिल्म मे विलन की कोई जगह नही थी। आपको बता दे कि इस फिल्म ने इंडिया मे कुल 101 करोड़ का कलेक्शन किया था।

कुछ कुछ होता है

कुछ कुछ होता है

इस फिल्म मे शाहरुख खान, काजोल और रानी मुखर्जी की जोड़ी को फैंस ने खूब पसंद किया था। यह फिल्म आज भी बॉलीवुड की बेहतरीन रोमांटिक फिल्मों मे से एक है। इस फिल्म ने इंडिया मे कुल 46.86 करोड़ का कलेक्शन किया है।

दिल तो पागल है

 दिल तो पागल है

इस फिल्म मे शाहरुख खान के साथ माधुरी दीक्षित, करिश्मा कपूर और अक्षय कुमार भी नजर आए थे। फिल्म की प्रेम कहानी बहुत बेहतरीन थी, और आज भी यह फिल्म शाहरुख खान के फैंस को खूब पसंद आती है। इस फिल्म ने कुल 34.97 करोड़ की कमाई की थी।

चलते चलते

चलते चलते

इस फिल्म मे शाहरुख खान के साथ अभिनेत्री रानी मुखर्जी नजर आई थी। फिल्म मे दिखाया गया है कि एक शादीशुदा जिंदगी मे कई सारी परेशानियां आती है, और उन परेशानियों की वजह से बहुत कुछ हो सकता है। इस फिल्म मे भी विलन के लिए कोई जगह नही थी। इस फिल्म ने कुल 19.44 करोड़ का कलेक्शन किया था।

रब ने बना दी जोड़ी

रब ने बना दी जोड़ी

इस फिल्म मे शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा की जोड़ी पहली बार एक साथ नजर आई थी। इस फिल्म मे एक बहुत ही अलग तरह की प्रेम कहानी दिखाई गई थी, जो फैंस को बहुत ज्यादा पसंद आई थी। इस फिल्म ने कुल 84.68 करोड़ का कलेक्शन किया था।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Entertainment

Movie Review

Post A Comment:

0 comments: