ऐसा क्या हुआ जिसकी वजह से अजय देवगन के साथ काम करने से कतराती हैं ये अभिनेत्रियां - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

ऐसा क्या हुआ जिसकी वजह से अजय देवगन के साथ काम करने से कतराती हैं ये अभिनेत्रियां

ऐसा क्या हुआ जिसकी वजह से अजय देवगन के साथ काम करने से कतराती हैं ये अभिनेत्रियां

<-- ADVERTISEMENT -->





अजय देवगन वैसे तो बेहद साधारण दिखते हैं लेकिन अपनी जबरदस्त एक्टिंग के बदौलत उन्होंने बॉलीवुड में अपने एक्टिंग का लोहा मनवाया है. उन्होंने अपने जबरदस्त एक्शन से बॉलीवुड में अपनी ऐसी पहचान बनाई कि अब उन्हें बॉलीवुड का सिंघम कहा जाता है. अजय देवगन का दुख के भले ही बॉलीवुड के तीनों खान के सामने फीका पड़े, मगर एक्टिंग और एक्शन के मामले में वह सब पर भारी पड़ते हैं.



अजय देवगन ने एक्शन फिल्मों के साथ-साथ कॉमेडी फिल्मों में भी बेहतरीन प्रदर्शन दिखाया है. टॉप के अभिनेताओं में होती हैं. 90 के दशक से ही बॉलीवुड में अपनी एक्शन छवि बनाने वाले अजय देवगन ने कई हिट फिल्में की है और लगभग सभी टॉप एक्ट्रेस के साथ भी काम कर चुके हैं.


लेकिन आज के आर्टिकल में हम 3 ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में बात करने जा रहे हैं जो अजय देवगन के साथ काम करना नहीं चाहती हैं.

3 अभिनेत्रियां जो अजय देवगन के साथ काम करने से करती है परहेज 
प्रियंका चोपड़ा 


इस लिस्ट में सबसे ऊपर नाम आता है बॉलीवुड और हॉलीवुड में काम कर चुकी अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा का. प्रियंका की खूबसूरती और एक्टिंग का ढंग का तो बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक बज रहा है, बॉलीवुड में अपने हुस्न का जलवा दिखाने के बाद उन्होंने हॉलीवुड में भी अपने एक्टिंग का सभी को लोहा मनवाया है.

लेकिन इतना पॉपुलर होने के बाद भी प्रियंका भी उन एक्ट्रेसेज मे शामिल है जो आमिर खान के साथ कोई भी फिल्में नहीं की है. हम आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अपने 15 साल के हिट फिल्मी करियर मैं प्रियंका चोपड़ा ने कभी अजय देवगन के साथ काम नहीं किया. खबरों के मुताबिक ऐसे कई मौके आए जब प्रियंका चोपड़ा को अजय देवगन के साथ फिल्म करना था लेकिन उन्होंने उनके साथ काम करने से साफ मना कर दिया.इसके पीछे क्या वजह है यह तो प्रियंका ही जाने.

कैटरीना कैफ 


इस लिस्ट में दूसरे नंबर पर हैं बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस से कैटरीना कैफ. कैटरीना कैफ ने बॉलीवुड में फिल्म बूम से डेब्यू किया था.हालांकि वह फिल्म सुपर-डुपर फ्लॉप हुई थी, लेकिन उस फिल्म से कैटरीना कैफ को अच्छा स्टार्ट मिला. कैटरीना कैफ ने बॉलीवुड के सल्लू मियां के साथ कई हिट फिल्में दी हैं.
लेकिन उन्होंने भी अपने 15 साल के लंबे करियर में सुपरस्टार अजय देवगन के साथ कोई फिल्म नहीं की है. शायद ही किसी को पता हो कि सुपरहिट फिल्म Singham के लिए सबसे पहले कैटरीना कैफ को ही अप्रोच किया गया था. उनके ठुकरा देने के बाद यह फिल्म काजल अग्रवाल ने किया. 

दीपिका पादुकोण 


बॉलीवुड की नंबर वन हीरोइन दीपिका पादुकोण इन दिनों कामयाबी की बुलंदियों पर हैं. जैसा की आप सभी को मालूम होगा कि दीपिका पादुकोण ने फिल्म ओम शांति ओम से फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू किया था. और इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की. दीपिका पादुकोण ने एक के बाद एक कई सुपरहिट फिल्में की है जिसमें रामलीला बाजीराव मस्तानी और पद्मावत जैसी फिल्में हैं.


मगर दीपिका ने भी आज तक Singham अजय देवगन के साथ कोई फिल्में नहीं की है. वैसे अजय के अलावा दीपिका ने अपने 10 साल के फिल्मी करियर में कभी सलमान खान के साथ भी कोई चोरी नहीं की है.

दोस्तो, आपको अजय देवगन की कौन सी फिल्म सबसे ज्यादा पसंद है. हमें जरूर बताएं. यदि आपको ऐसी ही चटपटी खबरें पढ़ना पसंद है तो हमें फॉलो करें. लाइक करने के लिए धन्यवाद.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: