वक्त के साथ इतनी बदल गई है 'ये दिल आशिकाना' की एक्ट्रेस - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

वक्त के साथ इतनी बदल गई है 'ये दिल आशिकाना' की एक्ट्रेस

वक्त के साथ इतनी बदल गई है 'ये दिल आशिकाना' की एक्ट्रेस

<-- ADVERTISEMENT -->



actress now and then pic

साल 2002 में आई फिल्म 'ये दिल आशिकाना' दर्शकों को बहुत पसंद आई थी। इस फिल्म के गाने भी दर्शकों के बीच जबरदस्त लोकप्रिय हुए थे। इस फिल्म में करण नाथ और जीविधा आस्था मुख्य किरदार में नजर आए थे। इस फिल्म को रिलीज हुए 17 साल बीत चुके है। ऐसे में करण नाथ तो फिल्मों से गायब ही हो गए है। लेकिन हमने इस फिल्म की एक्ट्रेस जीविधा आस्था को ढूंढ निकाला है। जीविधा वक्त के साथ काफी बदल गई है। अब वे पहले से बहुत ज्यादा बोल्ड और गॉर्जियस हो गई है।

जानिए विस्तार से -

ये दिल आशिकाना

actress now and then pic
ये फिल्म 18 जनवरी 2002 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म का गाना 'उठा ले जाऊंगा तुझे मैं डोली में' काफी लोकप्रिय हुआ था। ऐफिल्म की रिलीज से पहले दोनों को कोई नहीं जानता था। लेकिन फिल्म की रिलीज के बाद दोनों की कैमेस्ट्री लोगो को काफी पसंद आई थी।

ऐसी दिखने लगी है जीविधा

actress now and then pic
इस फिल्म को रिलीज हुए 17 साल बीत चुके है। इन 17 सालों में जीविधा के लुक में काफी बदलाव आया है। जीविधा के स्टाइल स्टेटमेंट भी काफी बदल गया है। दिलचस्प बात ये है की अब वे पहले से जायद हॉट और बोल्ड हो गई है।
ऐश्वर्या के साथ की शुरुआत

actress now and then pic
जीविधा ने साल 1999 में आई ऐश्वर्या की फिल्म ताल से अपने करियर की शुरुआत की थी। इस फिल्म के बाद ऐश तो फिल्मों में सुपरहिट हो गई। लेकिन जीविधा कुछ फिल्मों में काम करने के बाद बॉलीवुड से गायब हो गई।

पंजाबी फिल्मों में काम

actress now and then pic
जीविधा बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग के जरिए कुछ खास कमाल नहीं कर पाई थी। जिसके बाद उन्होंने पंजाबी फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया। जीविधा आज पंजाबी फिल्मों का लोकप्रिय चेहरा बन चुकी है।

कई हिट फिल्मों में काम कर चुकी जीविधा

actress now and then pic
जीविधा पंजाबी सिनेमा में 'दिल साडा लुटिया गया', 'लॉयन ऑफ पंजाब', 'दिल ले गई कुड़ी पंजाब दी', और 'यार अनमुल्ले' जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुकी है।

यह भी पढ़ें - टिकटॉक बंद होने से बेरोजगार हुए लोगों को लिए आई बड़ी खुशखबरी, अब यह देसी ऐप देगा दौलत, शोहरत और मौका

टीवी सीरियल्स में भी किया काम

करण नाथ और जीविधा आस्था
फिल्मों के अलावा जीविधा कई टीवी शो का भी हिस्सा रह चुकी है। जिनमें 'तुम बिन जाऊं कहां' और 'जमीन से आसमान तक' जैसे टीवी शो शामिल है।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Entertainment

news

Post A Comment:

0 comments: