27 की उम्र में ही विधवा हो गई थी शाहरुख की ये एक्ट्रेस, फिर डायरेक्टर से की दूसरी शादी - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

27 की उम्र में ही विधवा हो गई थी शाहरुख की ये एक्ट्रेस, फिर डायरेक्टर से की दूसरी शादी

27 की उम्र में ही विधवा हो गई थी शाहरुख की ये एक्ट्रेस, फिर डायरेक्टर से की दूसरी शादी

<-- ADVERTISEMENT -->





बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या मालवड़े (Vidya Malvade) ने 2 मार्च को अपना 46वां जन्मदिन मनाया। 2 मार्च 1973 को मुंबई में जन्मी विद्या, शाहरुख़ की फिल्म 'चक दे इंडिया' में काम कर चुकी है। 24 साल की उम्र में उन्होंने पायलट अरविंद सिंह बग्गा से शादी की थी। लेकिन विद्या महज 27 की उम्र में विधवा हो गई थी। बाद में विद्या ने डायरेक्टर संजय डायमा से दूसरी शादी की थी। विद्या आखिरी बार साल 2013 में आई फिल्म '1920: एविल रिटर्न' में नजर आई थी।

जानिए विस्तार से -

पर्सनल लाइफ

विद्या मालवड़े (Vidya Malvade)
विद्या की पर्सनल लाइफ काफी उतार चढाव भरी रही है। विद्या ने साल 1997 में पायलट अरविन्द सिंह बग्गा से शादी की थी। लेकिन शादी के महज 3 साल बाद साल 2000 में हुए एक प्लैन क्रैश में बग्गा की मौत हो गई थी। जिसके बाद विद्या ने साल 2009 में स्क्रीनप्ले राइटर और एसोसिएट डायरेक्टर संजय डायमा से दूसरी शादी की थी। संजय ने साल 2005 में आई फिल्म 'रामजी लंदनवाले' का निर्देशन किया था।

एक्ट्रेस बनने से पहले एयर होस्टेस थी

विद्या मालवड़े (Vidya Malvade)
फिल्मों में आने से पहले विद्या एयर होस्टेस थी। लेकिन किस्मत उन्हें बॉलीवुड में ले आई। विद्या ने साल 2003 में आई फिल्म 'इंतेहा' से बॉलीवुड डेब्यू किया था। लेकिन ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई थी। जिसके बाद विद्या ने साल 2003 में आई 'फुटपाथ' और साल 2005 में आई 'माशूका' जैसी फिल्मों में काम किया। हालांकि विद्या को असली पहचान साल 2007 में आई फिल्म 'चक दे इंडिया' से मिली थी।

46 की उम्र में भी बेहद गॉर्जियस दिखती है विद्या

विद्या मालवड़े (Vidya Malvade)
विद्या अब फिल्मों में कम नजर आती है। लेकिन वे सोशल मीडिया पर सक्रिय रहती है। विद्या अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती है। 46 की उम्र में भी विद्या बेहद गॉर्जियस दिखती है। विद्या को मेडिटेशन से खास लगाव है। और उनकी खूबसूरती का राज मेडिटेशन ही है।

इन फिल्मों और टीवी शो में किया काम

विद्या मालवड़े (Vidya Malvade)
विद्या बॉलीवुड में 'वन्स अपॉन ए टाइम इन मुंबई दोबारा', 'नो प्रॉब्लम', 'आपके लिए हम'; 'तुम मिलो तो सही', 'किडनैप' और 'बेनाम' जैसी कई फिल्मों का हिस्सा रह चुकी है। फिल्मों के अलावा विद्या 'फियर फैक्टर', 'डर सबको लगता है', 'फैमिली नंबर 1' और 'खतरों के खिलाड़ी', जैसे टीवी शो में भी काम कर चुकी है।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Celebs Gossips

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: