मौनी रॉय ने करवाया बेहद हॉट फोटोशूट, शेयर की तस्वीरें, क्लिक कर देखें - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

मौनी रॉय ने करवाया बेहद हॉट फोटोशूट, शेयर की तस्वीरें, क्लिक कर देखें

मौनी रॉय ने करवाया बेहद हॉट फोटोशूट, शेयर की तस्वीरें, क्लिक कर देखें

<-- ADVERTISEMENT -->




मौनी रॉय टीवी की मशहूर अभिनेत्री हैं। लेकिन वे बॉलीवुड में डेब्यू कर चुकी हैं। मौनी रॉय ने जब से बॉलीवुड फिल्म में काम किया है। वे आए दिन किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में छाई रहती हैं। आपको बता दें कि मौनी रॉय ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत सीरियल 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' से की थी। इसके बाद मौनी ने टीवी पर कई सीरियलों में काम किया। लेकिन उनको सबसे ज्यादा लोकप्रियता कलर्स टीवी के धारावाहिक 'नागिन' से मिली।





'नागिन' के बाद मोनी रॉय की लोकप्रियता में इतनी बढ़ोतरी हुई कि उनको फिल्मों के ऑफर भी आने लगे। मौनी रॉय ने बॉलीवुड में फिल्म गोल्ड से डेब्यू किया। इस फिल्म में मौनी के साथ अक्षय कुमार भी मुख्य भूमिका में थे और फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कारोबार किया, जिसकी वजह से मौनी रॉय को भी काफी सफलता मिली। मौनी रॉय ने टीवी की दुनिया को अलविदा कह दिया है और फिल्मी दुनिया में आने के बाद मौनी में काफी बदलाव भी देखने को मिले।


मौनी रॉय ने फिल्म गोल्ड के लिए काफी वजन घटाया था, जिसकी वजह से उनका फिगर पहले की अपेक्षा बहुत ज्यादा आकर्षक हो गया है। हाल ही में मौनी रॉय ने एक फोटोशूट करवाया और सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें भी शेयर की। इन तस्वीरों में मौनी रॉय का फिगर बहुत ही ज्यादा आकर्षक लग रहा है और वे पहले की अपेक्षा पतली नजर आ रही हैं।


जैसे ही लोगों मोनी रॉय की तस्वीरें देखें तो कुछ लोगों ने मौनी की तारीफ की और उनको बहुत खूबसूरत बताया। जबकि कुछ लोगों ने मौनी रॉय को ट्रोल करना शुरू कर दिया। एक यूजर ने लिखा कि चेहरे पर और कितनी प्लास्टिक लगाओगी, जबकि दूसरे यूज़र ने लिखा कि अभी तुम्हें और सर्जरी करवाने की जरूरत है। आपको बता दें कि इन दिनों मौनी रॉय फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग में व्यस्त हैं। फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में मौनी रॉय, रणबीर कपूर, अमिताभ बच्चन और आलिया भट्ट मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।
😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇




Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: