Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

ओवर एक्टिंग करती हैं बॉलीवुड की यह अभिनेत्रियां, नंबर 2 करती है सबसे ज्यादा


<-- ADVERTISEMENT -->






बॉलीवुड में लगभग हर अभिनेत्रियों ने अपने डांस, खूबसूरती और अभिनय के दम पर लाखों लोगों को अपना दीवाना बनाया हुआ है। इन अभिनेत्रियों की अदाएं फैंस को बेहद पसंद आती है, लेकिन बॉलीवुड में कुछ ऐसी भी अभिनेत्रियां है, अपने अपनी बोल्डनेस और बेहतरीन डांस की वजह से मशहूर हुई है, लेकिन इन अभिनेत्रियों की एक्टिंग बहुत ही खराब है। आज हम आपको कुछ ऐसी ही अभिनेत्रियों के बारे में आपको बताएंगे।

1- परिणीति चोपड़ा

परिणीति चोपड़ा

परिणीति चोपड़ा ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत साल 2011 में रिलीज हुई फिल्म 'लेडीज वर्सेस रिकी बहल' से की थी। इसके बाद इन्होंने 'इश्कजादे', 'हंसी तो फंसी' और 'गोलमाल अगेन' जैसी कुछ फिल्मों में काम किया है। इनकी एक्टिंग फैंस को कुछ खास पसंद नही आती है।

2- जैकलीन फर्नांडिस

जैकलीन फर्नांडिस

जैकलीन फर्नांडिस बॉलीवुड की बोल्ड अभिनेत्रियों में शामिल की जाती है। इनका डांस जितना बेहतरीन है, इनकी एक्टिंग उतनी ही खराब है। फैंस इन्हें इनकी बोल्डनेस और बेहतरीन डांस की वजह से पसंद करते है।

3- डेजी शाह

डेजी शाह

डेजी शाह को बॉलीवुड की फिल्मों में लाने का श्रेय सलमान खान को जाता है। उनकी फिल्म 'जय हो' से डेजी शाह ने बॉलीवुड में अपने अभिनय सफर की शुरुआत की थी। सलमान खान की वजह से इन्हें फैंस तो मिल गए, लेकिन उन फैंस को डेजी अपनी एक्टिंग से खुश नही कर सकी।

4- नरगिस फाखरी

नरगिस फाखरी
इन्होंने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत साल 2011 में रिलीज हुई फिल्म 'रॉकस्टार' से की थी। अब तक इन्होंने कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया है, लेकिन अब तक अपनी एक्टिंग से फैंस को इंप्रेस करने में नाकाम रही है।

5- सोनाक्षी सिन्हा

सोनाक्षी सिन्हा

सोनाक्षी सिन्हा ने फिल्म 'दबंग' से बॉलीवुड में लोकप्रियता हासिल की, और इस फिल्म में उन्हें साड़ी में सभी फैंस ने खूब पसंद किया था। इस फिल्म के बाद रिलीज हुई। बहुत सी फिल्मों में इनकी ओवर एक्टिंग का जलवा देखने को मिला है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: